साहब संदीप बेकसूर है, उसे बदमाश बना रही पुलिस

गांव नवाबपुरा भूड़ के ग्रामीणों ने मंडी धनौरा व बछरायूं पुलिस पर फर्जी मुठभेड़ कर युवक को गोली मारने के मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। उनका कहना है कि संदीप का कोई अपराधिक इतिहास भी नही था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 10:46 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 10:46 PM (IST)
साहब संदीप बेकसूर है, उसे बदमाश बना रही पुलिस
साहब संदीप बेकसूर है, उसे बदमाश बना रही पुलिस

अमरोहा : गांव नवाबपुरा भूड़ के ग्रामीणों ने मंडी धनौरा व बछरायूं पुलिस पर फर्जी मुठभेड़ कर युवक को गोली मारने के मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। उनका कहना है कि संदीप का पूर्व का कोई अपराधिक इतिहास नही था। पुलिस कर्मी चे¨कग के दौरान उसे उठाकर ले गए। बाद में मुठभेड़ के नाम पर गोली मारकर घायल कर दिया। लूट के कई मुकदमे उस पर लगा दिए।

सोमवार को मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव नवाबपुरा भूड़ के ग्रामीण एसपी दफ्तर पर जमा हो गए। उनका कहना था सात सितंबर को मंडी धनौरा व बछरायूं पुलिस ने संदीप को गोली मारकर घायल कर दिया। बकौल पुलिस संदीप बदमाश है तथा लूट की वारदातों को अंजाम देता था। ग्रामीणों ने कहा कि संदीप के खिलाफ पहले कोई मुकदमा दर्ज नहीं था तथा उसका कोई अपराधिक इतिहास भी नहीं है।

कहा मुठभेड़ वाले दिन ही दोपहर में चे¨कग के दौरान पुलिस ने उसे गांव के पास से पकड़ा। बाद में उसे गोली मार दी गई तथा लूट के मुकदमे लगा दिए। ग्रामीणों ने धनौरा व बछरायूं पुलिस के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। बाद में उन्होंने एसपी डॉ. विपिन ताडा को ज्ञापन देकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

प्रदर्शन करने वालों में नत्थु ¨सह, मुरारी, चंद्रभान, चंद्रप्रकाश, खड़क ¨सह, समरपाल ¨सह, दुलारी, सीमा, गीता, विजय, भगवान दास, मनीराम, सुरेंद्र ¨सहल राजो शामिल थे।

chat bot
आपका साथी