गोवंशीय पशुओं से लदी डीसीएम पकड़ी

वध के लिए लाए जा रहे गोवंशीय पशुओं से लदी डीसीएम पकड़ ली। मौका पाकर तस्कर भागने में कामयाब रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jul 2019 12:55 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jul 2019 12:55 AM (IST)
गोवंशीय पशुओं से लदी डीसीएम पकड़ी
गोवंशीय पशुओं से लदी डीसीएम पकड़ी

जोया: वध के लिए लाए जा रहे गोवंशीय पशुओं से लदी डीसीएम पुलिस ने पकड़ ली। मौका पाकर तस्कर फरार हो गये। यह मवेशी असमोली थाना क्षेत्र में कटान के लिए लाए जा रहे थे। पुलिस ने डीसीएम चालक व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं ढकिया चमन गांव के जंगल में भी पांच गोवंशीय पशु बरामद किए गए हैं।

गुरुवार को मुखबिर से डिडौली प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा को सूचना मिली हाईवे से एक गोवंशीय पशुओं से भरी डीसीएम गुजरी है जो फिलहाल चौधरपुर में शराब की दुकान के पास खड़ी है। सूचना मिलने पर उन्होंने जिवाई चौकी प्रभारी कमल सिंह, एसआइ राजाराम सागर, सिपाही रविद्र सिंह, रवीश कुमार व शिवनंदन सिंह को मौके पर भेजा। पुलिस ने बताए गए स्थान पर खड़ी डीसीएम को घेर लिया। पुलिस को आता देख वहां मौजूद चालक व तस्कर फरार हो गए। पुलिस ने डीसीएम की तलाशी ली तो उसमें 10 गोवंशीय पशु लदे हुए थे। उनमें से सात की मौत हो चुकी थी तथा तीन जीवित थे। पड़ताल में पता चला कि यह मवेशी असमोली थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर में वध के लिए लाए जा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने डीसीएम स्वामी व चालक इरफान अली निवासी गांव वैरीकोटला थाना देवबंद जनपद सहारनपुर व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं बुधवार शाम मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र के गांव ढकिया चमन में तालाब के पास छापा मारकर वहां लावारिस हालत में बंधे मिले पांच गोवंशीय पशु बरामद कर लिए। इस मामले में भी अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी