डीसीएम से गिरकर क्लीनर की मौत

जागरण संवाददाता, जोया: डीसीएम से गिरकर क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। वह कस्बे में किराना का सामान उतारने के लिए डीसीएम पर चढ़ रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 11:39 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 11:39 PM (IST)
डीसीएम से गिरकर क्लीनर की मौत
डीसीएम से गिरकर क्लीनर की मौत

जोया: डीसीएम से गिरकर क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। वह कस्बे में किराना का सामान उतारने के लिए डीसीएम पर चढ़ रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए थे।

यह हादसा कस्बे में हाईवे पर शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे हुआ। बदायूं जनपद के किसौली के मुहल्ला बुध बाजार निवासी अशोक कुमार डीसीएम पर क्लीनर थे। उनके साथ बिलारी निवासी जयपाल ¨सह बतौर चालक हैं। शुक्रवार को दोनों लोग मुरादाबाद से डीसीएम में परचून का सामान लादकर जोया व अमरोहा में उतारने के लिए चले थे। शाम पांच बजे कस्बे में हाईवे पर दोनों ने डीसीएम रोकी तथा सामान उतारने की शुरूआत की। क्लीनर अशोक कुमार तिरपाल खोलने के लिए जैसे ही डीसीएम पर चढ़े तो उनके हाथ से रस्सा छूट गया। अशोक कुमार सड़क पर आ गिरे तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर आ गई थी तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। वह पोस्टमार्टम हाउस पर आ गए थे।

chat bot
आपका साथी