डल्लू सैनी के हत्यारों को गिरफ्तार कराएं

अमरोहा : किसान डल्लू सैनी की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के परिजन गांव के ही युवक पर ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jun 2018 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jun 2018 11:11 PM (IST)
डल्लू सैनी के हत्यारों को गिरफ्तार कराएं
डल्लू सैनी के हत्यारों को गिरफ्तार कराएं

अमरोहा : किसान डल्लू सैनी की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के परिजन गांव के ही युवक पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में उन्होंने पुलिस को भी सूचना दे दी है परंतु पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसके विरोध में मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने एसपी दफ्तर तथा बाद में कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपित को गिरफ्तार कराने की मांग की।

छह जून को रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव चकमजदीपुर में किसान डल्लू सैनी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। वह अपने निर्माणाधीन मकान में सो रहा था। रात में सबसे पहले मृतक का शव उसकी धेवती ने देखा था। वह अपने ननिहाल में रह रही थी। इस मामले में परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था परंतु अभी तक पुलिस घटना का पर्दाफाश नहीं कर सकी है।

शनिवार को इस घटना में नया मोड़ आ गया। मृतक के परिजन व गांव के लोग शनिवार को एसपी दफ्तर पहुंचे तथा वहां एसपी सुधीर कुमार ¨सह को ज्ञापन दिया। उसके बाद वह कलेक्ट्रेट आए तथा यहां प्रदर्शन कर डीएम हेमंत कुमार को ज्ञापन दिया। मृतक के बेटे मोनित कुमार का आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने उसके पिता की हत्या की है। इसके चश्मदीद गवाह मृतक के बड़े भाई रामकुंवर हैं। वह डर के चलते बोल नहीं रहे थे। इस संबंध में परिजनों ने थाना पुलिस को जानकारी भी दे दी है परंतु पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर रही है। ग्रामीणों व परिजनों ने डीएम व एसपी से आरोपित को गिरफ्तार कराने की मांग की है।

प्रदर्शन करने वालों में बाबूराम, मोनित कुमार, बीरवल, नारायण ¨सह, रामवीर ¨सह, वीर ¨सह, भूरी देवी, पुष्पा देवी, मालती, प्रकाशो, शीला, नेकपाल ¨सह, अतर ¨सह व क्रांति देवी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी