घर में फांसी पर लटका मिला किशोर का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोर की मौत हो गई। उसका शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हालांकि क्षेत्र में किशोर द्वारा आत्महत्या किए जाने की चर्चाएं हैं। वहीं परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का गंगा तट पर अंतिम संस्कार कर दिया। यह मामला थाना क्षेत्र के ग्राम डींगरा का है। यहां के रहने वाला एक किशोर का शव घर बने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। शव लटका देख परिजनों की चीख निकलते ही क्षेत्र के लोगों की भीड जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 10:26 PM (IST)
घर में फांसी पर लटका मिला किशोर का शव
घर में फांसी पर लटका मिला किशोर का शव

मंडी धनौरा : संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोर की मौत हो गई। उसका शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हालांकि क्षेत्र में किशोर द्वारा आत्महत्या किए जाने की चर्चाएं हैं। वहीं परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का गंगा तट पर अंतिम संस्कार कर दिया।

यह मामला थाना क्षेत्र के ग्राम डींगरा का है। यहां रहने वाला एक किशोर का शव घर पर बने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। शव लटका देख परिजनों की चीख निकल गई। क्षेत्र के लोगों की भीड़ जुट गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना आनन फानन में शव को नीचे उतारा और गंगा तट पर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। गांव में युवक द्वारा घरेलू कलह में फांसी लगाकर आत्म हत्या किए जाने की चर्चाएं हैं। वहीं थाना पुलिस ऐसी किसी घटना की जानकारी से इंकार कर रही है।

थाना प्रभारी निरीक्षक नवाब ¨सह ने बताया कि इस ऐसी किसी घटना की उन्हें जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी