बीडीओ व कर्मचारी प्रकरण की जांच करेंगे डीडीओ

अमरोहा : मंडी धनौरा ब्लाक की खंड विकास अधिकारी रागिनी सक्सेना व कर्मचारियों के बीच गहराया विवाद अफसर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 06:14 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 06:14 PM (IST)
बीडीओ व कर्मचारी प्रकरण की जांच करेंगे डीडीओ
बीडीओ व कर्मचारी प्रकरण की जांच करेंगे डीडीओ

अमरोहा : मंडी धनौरा ब्लाक की खंड विकास अधिकारी रागिनी सक्सेना व कर्मचारियों के बीच गहराया विवाद अफसरों के दरबार में पहुंच गया है। बीडीओ ने कर्मचारियों पर बेवजह हंगामा कर माहौल खराब करने का आरोप लगाया है। इस पर मुख्य विकास अधिकारी चंद्रशेखर शुक्ला ने जिला विकास अधिकारी को जांच कर रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

कुछ दिन पहले धनौरा ब्लाक कार्यालय में तैनात ग्राम विकास अधिकारियों व मनरेगा स्टाफ कर्मियों ने बीडीओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन पर अभद्रता करने और मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए ब्लाक कार्यालय पर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। अब जब यह मामला सुर्खियों में छाया तो अफसर भी हरकत में आ गए। सीडीओ ने बीडीओ का जवाब तलब किया।

खंड विकास अधिकारी ने उनको पूरी स्थिति से अवगत कराया। उन्होंने एडीओ पंचायत, जेई व अकाउंटेंट तथा अन्य कर्मचारियों पर बेवजह परेशान कर दफ्तर का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया। सीडीओ ने बीडीओ द्वारा कर्मचारियों पर लगाए गए आरोपों की जांच की डीडीओ प्रदीप कुमार को सौंपी है। कर्मचारियों ने बीडीओ के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी लेकिन, बीडीओ ने कर्मचारियों पर आरोप लगाए हैं। इसकी जांच जिला विकास अधिकारी को सौंपी है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

चंद्रशेखर शुक्ला, मुख्य विकास अधिकारी।

chat bot
आपका साथी