रिश्ते के मामा ने भांजी के अश्लील फोटो खींचे

अमरोहा : मॉडलिग कराने व फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर रिश्ते के मामा ने छात्रा के अश्लील फोटो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 11:59 PM (IST)
रिश्ते के मामा ने भांजी के अश्लील फोटो खींचे
रिश्ते के मामा ने भांजी के अश्लील फोटो खींचे

अमरोहा : मॉडलिग कराने व फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर रिश्ते के मामा ने छात्रा के अश्लील फोटो खींच लिए। उसके ब्लैकमेल करने लगा तथा पैसे की मांग की। पीड़िता की मां की तहरीर पर देहात थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह मामला देहात थाना क्षेत्र की एक कालोनी का है। यहां रहने वाली महिला एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापक है। उनकी बेटी बीए की छात्रा है। मुरादाबाद के हजरत नगर गढ़ी के सोनकपुर निवासी ललित कुमार महिला का रिश्ते का भाई है। उसका घर पर आना जाना था। आरोप है कि उसने शिक्षिका की बेटी को मॉडलिग कराने व फिल्मों में रोल दिलाने का झांसा देकर अपनी बातों में उलझा लिया। चोरी छुपे उसके अश्लील फोटो खींच लिए। बाद में ललित ने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। धमकी दी कि उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

छात्रा ने जेवर व लगभग 50 हजार रुपये ललित को दे दिए। उसके बाद वह एक लाख रुपए की मांग करने लगा। परेशान छात्रा ने स्वजनों को जानकारी दी। उसके बाद छात्रा की शिक्षिका मां ने एसपी डॉ विपिन ताडा को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया था। लिहाजा इस मामले में देहात पुलिस ने ललित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ सुरेश गौतम ने बताया रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी