हाईवे पर बस व डीसीएम स्टाफ में मारपीट

रजबपुर : डग्गामार बस के चालक द्वारा हापुड़ में साइड न दिए जाने के बाद हुई कहासुनी का मामला तूल पकड़ गय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 May 2018 12:02 AM (IST) Updated:Wed, 23 May 2018 12:02 AM (IST)
हाईवे पर बस व डीसीएम स्टाफ में मारपीट
हाईवे पर बस व डीसीएम स्टाफ में मारपीट

रजबपुर : डग्गामार बस के चालक द्वारा हापुड़ में साइड न दिए जाने के बाद हुई कहासुनी का मामला तूल पकड़ गया। डीसीएम चालक व क्लीनर ने बस के चालक व परिचालक को रजबपुर में जमकर पीटा। उसके बाद बस चालक के परिचित आ गए तो उन्होंने डीसीएम के चालक-क्लीनर को दौड़ा लिया। इस घटना से हाईवे पर जाम लग गया तथा लगभग आधा घंटा तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

मंगलवार सुबह दिल्ली से रामपुर को सवारियां लेकर जा रही डग्गामार बस के चालक की कहासुनी डीसीएम चालक से हो गई। लगभग दस बजे यह विवाद हापुड़ बाइपास पर हुआ था। वहां से चालक ने बस को भगा दिया तथा डीसीएम चालक ने उसका पीछा शुरू कर दिया। रजबपुर में आकर डीसीएम चालक ने बस के आगे डीसीएम लगाकर उसे रोक लिया। चालक व क्लीनर ने बस के चालक व परिचालक को उतार लिया तथा मारपीट शुरू कर दी। मारपीट होती देख बस में सवार महिलाओं व बच्चों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर राहगीर व आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए।

बीच सड़क पर दोनों वाहन खड़े थे, लिहाजा जाम लग गया। पहले तो डीसीएम के चालक व क्लीनर ने बस चालक व परिचालक को पीटा। बाद में उनके परिचित आ गए तो सभी ने मिलकर डीसीएम के चालक व क्लीनर को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उस समय तक मामला शांत करा दिया गया था। बस चालक व डीसीएम चालक बगैर तहरीर दिए वहां से चले गए। पुलिस ने जाम खुलवाया।

प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि हाईवे पर मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। उस समय तक मामला शांत हो चुका था। तहरीर नही मिली है। किसी भी पक्ष द्वारा तहरीर दी गई तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी