लग्जरी कारों के शीशे तोड़े

जागरण संवाददाता, अमरोहा: कुरैशी बिरादरी के कार्यक्रम के दौरान बैक्वट हॉल के बाहर खड़ी लग्जरी कारों के शीशे तोड़ दिए। भीड़ ने शीशे तोड़ने वाले शराबी युवक को पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 11:03 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 11:03 PM (IST)
लग्जरी कारों के शीशे तोड़े
लग्जरी कारों के शीशे तोड़े

अमरोहा: कुरैशी बिरादरी के कार्यक्रम के दौरान बैक्वेट हॉल के बाहर खड़ी लग्जरी कारों के शीशे तोड़ दिए। भीड़ ने शीशे तोड़ने वाले शराबी को पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

गुरुवार रात नगर कोतवाली क्षेत्र में आजाद मार्ग पर स्थित बैंक्वेट हॉल में कुरैशी बिरादरी का कार्यक्रम था। यहां पर इस्लामिक कल्चरल सेंटर के चेयरमैन सिराजुद्दीन कुरैशी आए थे। बारह बजे एक युवक वहां पहुंचा तथा गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगा। दो लग्जरी कारों से शीशे तोड़ दिए। लोगों ने उसे दबोच लिया। वह नशे की हालत में था। भीड़ ने युवक को जमकर पीटा। बाद में भीड़ ने युवक को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम सौरभ निवासी मुहल्ला कुरैशी बताया। प्रभारी निरीक्षक नवाब ¨सह ने बताया मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी