फौजी व भाजपा नेता के रिश्तेदार हिरासत में लिए

जागरण संवाददाता, अमरोहा: बाइक चोरी के मामले में देहात थाना पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए चार युवकों में एक फौजी व दूसरा भाजपा के एक कद्दावर नेता का रिश्तेदार है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 10:15 PM (IST)
फौजी व भाजपा नेता के रिश्तेदार हिरासत में लिए
फौजी व भाजपा नेता के रिश्तेदार हिरासत में लिए

अमरोहा : बाइक चोरी के मामले में देहात थाना पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए चार युवकों में एक फौजी व दूसरा भाजपा के एक कद्दावर नेता का रिश्तेदार है। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान अहम सुराग मिले हैं। जल्दी ही इस मामले में बड़ा पर्दाफाश किया जाने का दावा किया जा रहा है।

अमरोहा सर्किल में वाहन चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा वारदातों का पर्दाफाश करने के लिए सख्ती बरत रहे हैं। इस क्रम में गुरुवार को देहात थाना पुलिस ने चार संदिग्ध युवक हिरासत में लिए। माना जा रहा है कि चारों युवकों के तार बाइक चोर गैंग से जुड़े हैं। पुलिस चारों युवकों से पूछताछ कर रही है। बताते हैं कि युवकों ने पुलिस को अहम सुराग दिए हैं। इस जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बाइक भी बरामद की हैं।

चारों युवक देहात थाना क्षेत्र के तीन गांव के रहने वाले हैं। संदिग्ध युवकों में एक फौजी व दूसरा जिले में भाजपा के एक कद्दावर नेता का रिश्तेदार है। सूत्रों के मुताबिक अभी भाजपा नेता के रिश्तेदार को छुड़ाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है। माना जा रहा है कि जल्दी ही देहात थाना पुलिस वाहन चोरी करने वाले गैंग की गिरफ्तारी का पर्दाफाश करेगी।

एसओ राजीव शर्मा ने बताया कि कुछ संदिग्ध हिरासत में हैं तथा पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी