एडीएम ने लिया थाने का जायजा, पूछे सवाल

मंडी धनौरा : अपर जिलाधिकारी ने थाने का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। थाना प्रभारी निरीक्षक ने पुल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 11:05 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 11:05 PM (IST)
एडीएम ने लिया थाने का जायजा, पूछे सवाल
एडीएम ने लिया थाने का जायजा, पूछे सवाल

मंडी धनौरा : अपर जिलाधिकारी ने थाने का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। थाना प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस कर्मियों के आवास के संबंध में एडीएम को बताते हुए आवास बढ़वाने का अनुरोध किया।

तयशुदा कार्यक्रम के तहत अपर जिलाधिकारी ने थाने का मुआयना किया। इस दौरान थाना परिसर का भ्रमण करते हुए साफ सफाई व्यवस्था पर संतुष्टि जताई। वहीं ऑफिस पहुंचने पर पुलिस कर्मियों से एफआइआर दर्ज होने की प्रक्रिया के संबंध में पूछा। उन्हें बताया गया कि अब एफआइआर थाने पर कंप्यूटर द्वारा दर्ज की जा रही है। साथ ही थाना परिसर में बनी बैरक का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी निरीक्षक राम प्रकाश शर्मा ने बताया पुलिस कर्मियों की संख्या के अनुरूप आवासों की संख्या काफी कम है। इन्हें बढ़ाए जाने की जरूरत है। उन्होंने दस्तावेजों का रखरखाव आदि का भी बारीकी से निरीक्षण किया। इस मौके पर एसएसआइ अजय कुमार त्यागी, थाना प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार, आदेश कुमार,सतपाल ¨सह आदि मौजूद थे। भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष का किया स्वागत

बछरायूं : भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त नगर अध्यक्ष का भाजपाइयों ने फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुखवंत ¨सह ने खालिद हसन को अल्पसंख्यक मोर्चा का नगर अध्यक्ष मनोनीत किया है। सोमवार को शहर में स्वागत के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सभी वर्गों को अपने साथ लेकर चल रही है। पीएम नरेंद्र मोदी की करनी व कथनी में कोई अंतर नहीं है। जनता से जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा करने का काम सरकार ने किया है। यहां शुभम शर्मा, अशोक शर्मा,चंद्रपाल ¨सह,राजा चौधरी,सतीश अनूप त्रिवेदी आदि मौजूद थे। किसान संघ ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

मंडी धनौरा : भारतीय किसान संघ ने गन्ना भुगतान सहित आठ सूत्रीय मांगों को लेकर तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उप जिला अधिकारी कार्यालय में सौंपा।

किसान संघ के कार्यकर्ता सोमवार को तहसील परिसर में एकत्रित हुए। यहां मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार ने गन्ना किसानों को आपूर्ति के बाद 14 दिन में भुगतान कराने का दावा किया था। सरकार किसानों को चालू सत्र का भुगतान गन्ना मिलों से करवाएं। उन्होंने किसानों को दो हजार रुपये प्रति एकड़ के हिसाब से आर्थिक मदद दिलाए जाने, बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर सुबह शाम विद्युत आपूर्ति कराए जाने, रामगंगा पोषक नहर का जलस्तर घटा कर 4 फीट कराए जाने, रामगंगा पोषक नहर के किनारे क्षतिग्रस्त सड़क को जल्द से जल्द ठीक कराने, धनौरा विकासखंड के सभी गांवों में पात्रों को राशन कार्डो का वितरण कराने, बेसहारा पशुओं के लिए पशुशाला का निर्माण कराने की भी मांग की है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन प्रेषित किया है। ज्ञापन पर उमेश कुमार, परमानंद, नीतू त्यागी, राम नाथ त्यागी, रजनीश कुमार, राजपाल ¨सह, सचिन कुमार, कृष्ण कुमार शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी