तीन तलाक के आरोपित ने पत्नी को पीटा, गला दबाया

गजरौला थाने से चालान होने के बाद जमानत पर शाम को घर पहुंचे तीन तलाक के आरोपित ने पत्नी को पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 11:18 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 11:18 PM (IST)
तीन तलाक के आरोपित ने पत्नी को पीटा, गला दबाया
तीन तलाक के आरोपित ने पत्नी को पीटा, गला दबाया

गजरौला : थाने से चालान होने के बाद जमानत पर शाम को घर पहुंचे तीन तलाक के आरोपित ने पत्नी के साथ फिर से मारपीट कर गला दबाया। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुटने व 112 डायल पुलिस के पहुंचने पर आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया है।

गांव नौनेर अड्डा निवासी आयशा परवीन को उनके पति मुज्जमिल ने तीन तलाक दे दिया था। उससे पहले मारपीट कर घर से भी बाहर निकाल दिया था। पुलिस ने एक मई को पीड़िता की तहरीर पर पति मुज्जमिल के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कर लिया था। 25 मई यानी मंगलवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर थाने से चालान कर दिया मगर, कोरोना की वजह से उसे जेल भेजने की बजाए जमानत पर छोड़ दिया।

आरोप है कि शाम को उसने घर पहुंचकर पत्नी आयशा परवीन के साथ मारपीट की। गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग व 112 डायल पुलिस के पहुंचने पर फरार हो गया। पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। बुधवार को आयशा परवीन फिर से थाने में पहुंची। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने आरोपित पति के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराते हुए सीएचसी में मेडिकल कराया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया गुरुवार को दोनों पक्षों को थाने में तलब किया है। क्योंकि इनका विवाद काफी लंबे समय से चला आ रहा है।

पति समेत 7 पर रिपोर्ट

गजरौला : दहेज में बोलेरो कार की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को तीन तलाक देने में पति व उत्पीड़न करने में ससुराल के सात लोग फंस गए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद निवासी जैरा पुत्री रजाउद्दीन की शादी छह साल पूर्व गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव नहाली निवासी इरशाद के साथ हुई थी। बुलेट बाइक के साथ ढाई लाख की नकदी समेत 12 लाख रुपये की शादी की। इसके बाद भी ससुराल पक्ष के लोग बोलेरो कार की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोप है 24 मई को उसके पति इरशाद ने मारपीट करते हुए घर से निकालते हुए तीन तलाक भी दे दिया। इस मामले में पुलिस ने पति इरशाद पुत्र सुभान के साथ-साथ जेठ जाहुल, जेठानी नगमा, सास वकील, ससुर सुभान, देवर फरमान व देवरानी इमराना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार सिंह ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी