1362 की जांच रिपोर्ट मिली, 60 निकले संक्रमित

अमरोहा फैक्ट्री कर्मी समेत जांच में 60 और नए कोरोना संक्रमित निकले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 07:57 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 07:57 PM (IST)
1362 की जांच रिपोर्ट मिली, 60 निकले संक्रमित
1362 की जांच रिपोर्ट मिली, 60 निकले संक्रमित

अमरोहा : फैक्ट्री कर्मी समेत जांच में 60 और नए कोरोना संक्रमित निकले हैं। महकमे ने संक्रमितों को सरकारी गाइड लाइन के अनुसार कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है। जिले में अब तक कोरोना केसों की संख्या बढ़कर 2645 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग को सरकारी लैब से मिली जांच रिपोर्ट में अमरोहा देहात व नगर के सात-सात, आदमपुर गंगेश्वरी के तीन, धनौरा मंडी के चार, गजरौला के आठ, हसनपुर के पांच, डिडौली के आठ व्यक्ति संक्रमित निकले हैं। इसमें गजरौला फैक्ट्री के आठ कर्मी शामिल है। निजी लैब की जांच में गजरौला व अमरोहा के दो-दो व्यक्ति संक्रमित है। एंटीजन की जांच में जिला अस्पताल से सात, रहरा के चार, हसनपुर का एक और दो व्यक्ति अन्य स्थानों के संक्रमित पाए गए हैं। महकमे ने संक्रमितों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है।

संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया शुक्रवार को 1362 नमूनों की जांच रिपोर्ट मिली थी। इसमें 60 व्यक्ति संक्रमित तथा अन्य की रिपोर्ट निगेटिव है। 21 व्यक्ति और हुए स्वस्थ, लौटे घर

अमरोहा : संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया कि मुरादाबाद, रजबपुर के कोविड अस्पताल और होम आइसोलेट किए गए 21 कोरोना मरीजों का उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान किसी भी मरीज में कोरोना के लक्षण नहीं मिलने पर शुक्रवार को चिकित्सकों ने उन्हें स्वस्थ घोषित अस्पताल से डिस्चार्ज किया है। डिस्चार्ज होने वालों में रजबपुर के चार, मुरादाबाद के तीन और होम आइसोलेट किए गए 15 मरीज शामिल हैं। इसके साथ कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या 2161 हो गई है।

chat bot
आपका साथी