पुलिस चौकी के पास दो लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, अमरोहा : पुलिस चौकी के पास जनसेवा केंद्र के ताले तोड़कर चोरों ने तीन हजार रुपये क

By Edited By: Publish:Mon, 30 Mar 2015 09:36 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2015 09:36 PM (IST)
पुलिस चौकी के पास दो लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, अमरोहा :

पुलिस चौकी के पास जनसेवा केंद्र के ताले तोड़कर चोरों ने तीन हजार रुपये की नकदी समेत लगभग दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी सोमवार सुबह को हुई। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

चोरी की यह घटना देहात थाना क्षेत्र के गांव कैलसा की है। वहां अड्डे पर पुलिस चौकी है। रेलवे क्रासिंग से चंद कदम दूर गांव के ही परवेज नसीम का जनसेवा केंद्र है। रविवार शाम परवेज नसीम ने केंद्र बंद किया था तथा घर चले गए थे। रात में किसी समय चोरों ने पड़ोस में खाली पड़े मकान के ताले तोड़ लिए तथा छत पर चढ़ गए।

वहां से जनसेवा केंद्र के दूसरे दरवाजे का ताला तोड़ लिया। बाद में चोरों ने भीतर दाखिल होकर गल्ले में रखे तीन हजार रुपये चोरी कर लिए। इसके अलावा दो कंप्यूटर, प्रिंटर, इनवर्टर, बैंटरी व अन्य सामान चोरी कर लिया। सोमवार सुबह जब परवेज नसीम ने जनसेवा केंद्र के ताले खोले तो भीतर का नजारा देख कर दंग रह गए। सारे कागजात बिखरे पड़े थे तथा सामान गायब था। उन्होंने देखा कि छत की तरफ जाने वाले दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। थोड़ी ही देर में मौके पर आसपास के दुकानदारों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुलिस भी जनसेवा केंद्र पर पहुंची तथा मुआयना किया। परवेज नसीम ने बताया कि चोर उनके यहां से नकदी समेत लगभग दो लाख रुपये का सामान चुरा कर ले गए हैं। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी