सुलह करने गए दबंगों ने पिता-पुत्र को पीटा, हालत गंभीर

पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 05:06 AM (IST)
सुलह करने गए दबंगों ने पिता-पुत्र को पीटा, हालत गंभीर
सुलह करने गए दबंगों ने पिता-पुत्र को पीटा, हालत गंभीर

अमेठी : एग्रीमेंट पर दी गई जमीन के विवाद में जमीन मालिक के घर समझौता करने गए दूसरे पक्ष के लोगों ने पिता-पुत्र पर हमला बोल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव बहवा मजरे पैंगा निवासी सुरेश सिंह ने असुरा निवासी ताज मोहम्मद को चार वर्ष के लिए एग्रीमेंट पर जमीन दी थी। बीते सोमवार की शाम इसी को लेकर कुछ विवाद हुआ था। मंगलवार की सुबह ताज मोहम्मद पक्ष के लोग प्रधान आजाद के साथ समझौता करने सुरेश सिंह के घर पहुंचे। जहां बातचीत के दौरान ही ताज मोहम्मद पक्ष के लोगों ने सुरेश पर हमला बोल दिया। जिसमे सुरेश सिंह का दाहिना हाथ टूट गया व सिर में गंभीर चोटें लगी व उनका पुत्र उदय प्रताप भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार द्विवेदी भारी संख्या में पुलिस बल और क्यूआरटी के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को संयुक्त जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में ताज मोहम्मद, वसीम सहित चार पांच अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

chat bot
आपका साथी