संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली

अमेठी शहर के आंबेडकर तिराहे पर स्थिति एक होटल में मंगलवार सुबह एक युवक को संदिग्ध परि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 09:44 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली

अमेठी : शहर के आंबेडकर तिराहे पर स्थिति एक होटल में मंगलवार सुबह एक युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। होटल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहा पर उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिवारीजनों ने कोतवाली में हंगामा काटा। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है। कमरे में एक लड़की भी बदहवास मिली। उसे भी इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया है।

शहर के आंबेडकर तिराहे के पास भाजपा नेता बृजेश सिंह जिरहा का होटल है। सोमवार शाम होटल के कमरे को एक युवती और कुशीताली के हारीपुर गाव निवासी पवन कुमार (22) पुत्र अर्जुन प्रसाद सरोज ने बुक कराया था। होटल में पवन ने अपने पासपोर्ट की आईडी और युवती ने अपने आधारकार्ड की आईडी जमा किया था। दोनों सोमवार की शाम सात बजे लगभग कमरा नंबर 204 में दाखिल हुए थे। सुबह कमरे से गोली की आवाज सुनाई दी तो होटल के कर्मचारी कमरे की ओर भागे। कर्मचारियों ने कमरे को खुलवाया तो देखा कि कमरे में युवक खून से लथपथ पड़ा है। होटल के प्रबंधक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। क्षेत्राधिकारी पीयूष कात राय, प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह मौके पर पहुंचे। घायल युवक को संयुक्त जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहा पर युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं कमरे में मिली युवती के गले में चोट लगी थी। आनन फ ानन में पुलिस ने उसे इलाज के लिए सीएचसी भेजवाया। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। घटना की सूचना के बाद मृतक के परिवारीजन ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचे और हंगामा काटा। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है। मृतक के चाचा रामखेलावन का आरोप है कि होटल में उसे गोली मारी गई। अस्पताल में इलाज नहीं कराया गया। पुलिस ने परिजनों को आश्वस्त किया कि पूरे मामले की गहनता से जाच की जाएगी। उसके बाद कार्रवाई होगी।

-सीसीटीवी फु टेज से होगी जाच

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि होटल में सीसीटीवी कैमरे लगे है। कमरे को सील कर दिया गया है।

कैमरे की गहनता से जाच की जायेगी। तमंचा कमरे में मिला है। कमरे में मिली युवती के गले में सूजन मिली। लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी