वृद्ध की मौत, डॉक्टर और ग्राम पंचायत अधिकारी समेत 15 पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण का ग्राफ गुरूवार को एक बार फिर चढ़ा। इसमें डॉक्टर समेत 15 पॉजिटिव।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 06:12 AM (IST)
वृद्ध की मौत, डॉक्टर और ग्राम पंचायत अधिकारी समेत 15 पॉजिटिव
वृद्ध की मौत, डॉक्टर और ग्राम पंचायत अधिकारी समेत 15 पॉजिटिव

अंबेडकरनगर : कोरोना संक्रमण का ग्राफ गुरूवार को एक बार फिर चढ़ा। इसमें डॉक्टर समेत कुल 15 पॉजिटिव मिले और एक मरीज की इलाज के दौरान मौत भी हो गई है। गुरूवार को आई रिपोर्ट में सीएचसी अकबरपुर के एक चिकित्सक, ग्राम पंचायत अधिकारी सहित 15 लोग पॉजिटिव मिले हैं। जिले में अब तक कुल 743 लोग संक्रमित हो चुके है, इसमें 19 की मौत हो गई है तो वहीं 513 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं।

जिले में कोरोना के संक्रमण से होने वाली मौत से आम लोगों के साथ स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच जाता है। गुरूवार को टांडा निवासी तेज प्रकाश जायसवाल (82) की लखनऊ में मौत हो गई। हालांकि वह किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। इससे जिले में मौत का आंकड़ा बढ़कर अब 19 हो गया है। वहीं पॉजिटिव मिले लोगों में सीएचसी अकबरपुर के डॉक्टर मोहम्मद रफी, अकबरपुर ब्लॉक के एक ग्राम पंचायत अधिकारी, कटेहरी ब्लॉक के मूसेपुर गिरंट में एक, मदनगढ़ में एक महिला, जहांगीरगंज के नरवरपट्टी में एक, टांडा के चितौरा में एक, जलालपुर के मंगुराडिला में एक, निजामपुर में एक, बेला परसा में एक, मालीपुर में एक, जलालपुर नगर में दो, टांडा रोड विट्स कंप्प्यूटर सेंटर पर एक व एक अन्य संक्रमित मिले हैं। इसमें एक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। इसके साथ सभी को एल-वन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। सीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि पॉजिटिव में एक गंभीर था उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

-48 की स्क्रीनिग और 433 का भेजा नमूना : जिला चिकित्सालय में 48 की स्क्रीनिग की गई और यहां पर 76 लोगों का नमूना लिया गया। इसके साथ ही मोबाइल टीम ने 357 नमूना एकत्र किया। ट्रूनॉट से 27 तथा एंटिजन से 1004 लोगों की जांच की गई।

chat bot
आपका साथी