लॉकडाउन उल्लंघन में पांच गिरफ्तार

अंबेडकरनगर कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रशासन ने अपनी सक्रियता और बढ़ा दी है। डीएम राकेश कुमार मिश्र व एसपी आलोक प्रियदर्शी ने शनिवार को जिले के सीमावर्ती बैरियरों का औचक निरीक्षण किया। यादवनगर बैरियर पर रोकी गई ट्रक से प्रवासी मजदूरों को बस से लोहिया भवन लाकर जांच कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 11:04 PM (IST) Updated:Sun, 17 May 2020 06:07 AM (IST)
लॉकडाउन उल्लंघन में पांच गिरफ्तार
लॉकडाउन उल्लंघन में पांच गिरफ्तार

अंबेडकरनगर : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रशासन ने अपनी सक्रियता और बढ़ा दी है। डीएम राकेश कुमार मिश्र व एसपी आलोक प्रियदर्शी ने शनिवार को जिले के सीमावर्ती बैरियरों का औचक निरीक्षण किया। यादवनगर बैरियर पर रोकी गई ट्रक से प्रवासी मजदूरों को बस से लोहिया भवन लाकर जांच कराया गया। इसी क्रम में पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन में दो मुकदमा दर्ज किया और पांच लोगों को गिरफ्तार किया जिन्हें बाद में निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। साथ ही 575 वाहनों की जांच की गई और 13 वाहन सीज करते हुए 14500 रुपये समनशुल्क वसूल किया गया।

----------------------------

-सीएम का आदेश नहीं मानते अधिकारी : हीरालाल यादव

सपा एमएलसी हीरालाल यादव ने कहा कि प्रवासी मजदूर पैदल अपने घर आ रहे हैं। जांच के बाद उन्हें घर जाने की व्यवस्था करने में प्रशासनिक अधिकारी विफल साबित हो रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी प्रवासियों को बस आदि से घर पहुंचाने का निर्देश दिया है, लेकिन उनके अधिकारी ही उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। सड़कों पर पैदल जाते प्रवासी मजदूर इसके प्रत्यक्ष गवाह हैं। उन्होंने सरकार से प्रवासी मजदूरों को वाहन से घर पहुंचाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी