होटल में नशीला ड्रिंक पिलाकर महिला से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर गर्भपात भी कराया Prayagraj News

धीरज ने कोल्ड ड्रिंक पीने को दी थी जिसके बाद उसे नशा हो गया। होश आया तो वह कमरे में थी। उसके साथ धीरज ने दुष्कर्म किया था। उसे शादी करने का भरोसा देकर धीरज ने घर भेज दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 06 Mar 2020 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 07 Mar 2020 07:53 AM (IST)
होटल में नशीला ड्रिंक पिलाकर महिला से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर गर्भपात भी कराया Prayagraj News
होटल में नशीला ड्रिंक पिलाकर महिला से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर गर्भपात भी कराया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। नैनी इलाके की रहने वाली महिला को सिविल लाइंस के एक होटल में बर्थडे पार्टी मनाने के लिए बुलाया। फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि गर्भवती होने पर गर्भपात कराने के बाद धमकी दी जा रही है। पुलिस ने एक सरकारी विभाग में कार्यरत युवक और उसके भाई पर मुकदमा लिखा है। घटना पिछले साल अक्तूबर की है।

बर्थडे पार्टी देने के बहाने से बुलाया था होटल

विधवा महिला अपने बेटे के साथ नैनी में रहती है। पिछले साल एक मैरिज वेबसाइट के जरिए संपर्क लखनऊ में सरकारी विभाग में कार्यरत धीरज कुमार मिश्र से हुआ। महिला का आरोप है कि धीरज फोन पर बात करने लगा। पिछले साल अक्तूबर में उसकी जन्मदिन पार्टी मनाने के लिए वह लखनऊ से आया था। आरोप है कि धीरज ने कोल्ड ड्रिंक पीने को दी थी जिसके बाद उसे नशा हो गया। होश आया तो वह कमरे में थी। उसके साथ धीरज ने दुष्कर्म किया था।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर सिविल लाइंस

महिला को धीरज ने शादी करने का भरोसा देकर धीरज ने घर भेज दिया। वह गर्भवती हो गई। पता चलने पर धीरज ने दबाव डालकर गर्भपात करा दिया। फिर वह शादी से मुकर गया। धीरज के भाई नीरज ने भी धमकाया। महिला ने सिविल लाइंस थाने जाकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर आरपी सिंह ने बताया कि रिपोर्ट लिखकर जांच की जा रही है कि हकीकत क्या है।

छात्रा पर तेजाब फेंकने की धमकी, गिरफ्तार

कर्नलगंज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्रा के फेसबुक एकाउंट से फोटो चुराकर छात्र ने अश्लील तस्वीर बनाई। फिर ब्लैकमेल करने के साथ तेजाब फेंकने की धमकी दी थी। कर्नलगंज पुलिस ने एससीएसटी एक्ट, आइटी एक्ट, छेडख़ानी, धमकी की धारा में नामजद मुकदमा लिखकर आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया। इस मुकदमे की विवेचना सीओ कर्नलगंज करेंगे।

रायबरेली की रहने वाली छात्रा

रायबरेली निवासी अनुसूचित जाति की पीडि़त छात्रा का आरोप है कि महाराजगंज जनपद का अजीत विश्वकर्मा कुछ महीने से पीछा कर रहा था। मम्फोर्डगंज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाला अजीत छात्रा से बात करने की कोशिश कर रहा था। मना किया तो उग्र हो गया। कोचिंग जाते वक्त कई बार हाथ पकडऩे का प्रयास किया। अलग-अलग नंबरों से बार-बार फोन कर जातिसूचक अपशब्द बोलता और जान से मारने की धमकी देता था।  छात्रा का आरोप है कि  एसएसएल हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र ने एलनगंज चौराहे पर रोककर धमकी दी कि अजीत के खिलाफ एफआइआर लिखाई तो तेजाब से जला देगा।

chat bot
आपका साथी