रिश्तेदार के घर जा रही महिला को लूटा

नगर पंचायत फूलपुर के शेखपुर पश्चिमी मोहल्ला में प्रयागराज-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बाबूपुर जाने वाली सड़क के पास शनिवार को उचके ने महिला की सोने की बाली तथा मंगलसूत्र छीन कर फरार हो गए। मामले में पीडि़त महिला के पुत्र बृजेश मौर्य ने कोतवाली फूलपुर में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:19 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:19 PM (IST)
रिश्तेदार के घर जा रही महिला को लूटा
रिश्तेदार के घर जा रही महिला को लूटा

फूलपुर : नगर पंचायत फूलपुर के शेखपुर पश्चिमी मोहल्ला में प्रयागराज-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बाबूपुर जाने वाली सड़क के पास शनिवार को उच्चके ने महिला की सोने की बाली तथा मंगलसूत्र छीन कर फरार हो गए। मामले में पीडि़त महिला के पुत्र बृजेश मौर्य ने कोतवाली फूलपुर में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बताते हैं कि फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सराय अब्दुल मलिक गांव निवासिनी सरस्वती देवी पत्नी स्व. जयकरन शनिवार को घर से जौनपुर जनपद के पंवारा जा रही थी। सरस्वती देवी जैसे ही फूलपुर कोतवाली तिराहा के पास पहुंची थी कि एक उच्चका मिला जो महिला को गाड़ी पर बैठाने के लिए बहला लिया। शेखपुर पश्चिमी मोहल्ला के पास पहुंचा था कि गाड़ी रोक कर महिला के कान की सोने की बाली तथा मंगलसूत्र छीन कर उच्चका फरार हो गया। सरस्वती ने घटना की सूचना अपने परिजनों को तत्काल दी, जिस पर उनके पुत्र बृजेश मौर्य ने फौरन घटना स्थल पर मां के पास पहुंचकर जानकारी ली। इसके बाद कोतवाली पहुंचकर लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की मगर उचक्के का सुराग नहीं लग सका। दुकान से चोरों ने लैपटॉप व मोबाइल उड़ाए

माडा : माडा क्षेत्र के हाटा गाव में शुक्रवार की रात चोरों ने छत तोड़कर दुकान के अंदर दाखिल हो गए और दुकान में रखा लैपटॉप सहित कई मोबाइल उठा ले गए। शनिवार सुबह होने पर भुक्तभोगी को घटना की जानकारी हुई तो उसने पुलिस को घटना की सूचना दी।

जिगना थाना क्षेत्र के सिहौली गाव के रहने वाले रोहित गुप्ता माडा क्षेत्र के हाटा बाजार में मोबाइल की दुकान चलाते हैं। रोज की तरह शुक्रवार को भी वे शाम को अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। शुक्रवार रात अज्ञात चोर छत पर रखी एस्बेस्टस तोड़कर दुकान के अंदर दाखिल हो गए और बड़े इत्मीनान से लैपटॉप, कई मोबाइल व अन्य सामान उठा ले गए। भुक्तभोगी ने माडा थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी