छात्राएं पहुंची थीं एसपीएम कॉलेज में दाखिला कराने, छेड़खानी का विरोध करने पर हुआ हंगामा

कुछ छात्र दाखिले की खिड़की के पास पहुंचे और छात्राओं पर अश्लील टिप्पणी करने लगे। छात्राओं ने उन्हें नजरअंदाज किया तो मनबढ़ छात्रों ने छेड़खानी शुरू कर दी। इसका छात्राओं ने विरोध किया तो कुछ छात्र और अभिभावक भी पहुंचे और बहस होने लगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 10:50 PM (IST)
छात्राएं पहुंची थीं एसपीएम कॉलेज में दाखिला कराने, छेड़खानी का विरोध करने पर हुआ हंगामा
छात्राओं से छेड़खानी के बाद छात्रों के दो गुटों में मारपीट के बाद जमकर हंगामा हुआ।

प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (इविवि) के संघटक फाफामऊ स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी राजकीय पीजी कॉलेज (एसपीएम) में शनिवार को प्रवेश के दौरान छात्राओं से छेड़खानी के बाद छात्रों के दो गुटों में मारपीट के बाद जमकर हंगामा हुआ। महाविद्यालय प्रबंधन और स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

दाखिले की खिड़की के पास की अश्लील टिप्पणी

दरअसल, इविवि समेत कॉलेजों में नए शैक्षणिक सत्र 2020-21 में प्रवेश की प्रक्रिया तेजी से चल रही है। शनिवार को काफी छात्राएं भी बीकॉम प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए पहुंची थीं। इसी बीच कुछ छात्र दाखिले की खिड़की के पास पहुंचे और छात्राओं पर अश्लील टिप्पणी करने लगे। छात्राओं ने उन्हें नजरअंदाज किया तो मनबढ़ छात्रों ने छेड़खानी शुरू कर दी। इसका छात्राओं ने विरोध किया तो कुछ छात्र और अभिभावक भी पहुंचे और बहस होने लगी। कुछ ही देर में मामला बढ़ा तो हाथापाई के बाद जमकर मारपीट शुरू हो गई। हंगामा देख आननफानन में महाविद्यालय में प्रवेश कार्य भी रोक दिए गए। इसके बाद महाविद्यालय के स्टॉफ समेत स्थानीय लोगों की दखल से मामला शांत हुआ। कहा जा रहा है कि महाविद्यालय की तरफ से फाफामऊ पुलिस चौकी से मामले की शिकायत भी कर दी गई है। हालांकि, कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. कंचन यादव ने इससे इनकार कर दिया।

कार्यवाहक प्राचार्य का है कहना

कार्यवाहक डॉ. कंचन यादव प्राचार्य प्रवेश के दौरान कुछ बाहरी लड़के महाविद्यालय में घुस गए थे। उन लोगों ने छात्राओं से छेड़खानी की। इसे लेकर हंगामा हुआ था लेकिन मारपीट जैसी कोई बात नहीं है। अब सोमवार से पुलिस की मौजूदगी में प्रवेश प्रक्रिया कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी