Umesh Pal murder Case: 35 दिन बाद भी सभी शूटर फरार, नेपाल तक की गई छापेमारी, फिर भी नहीं हुई गिरफ्तारी

Umesh Pal murder case ये सभी पांच लाख रुपये के इनामी अभियुक्त हैं। इनके पीछे लगी एसटीएफ नेपाल से लेकर आगरा और बिहार से लेकर राजस्थान और दिल्ली तक छापेमारी कर चुकी है लेकिन पकड़ में कोई भी नहीं आया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2023 04:52 AM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2023 04:52 AM (IST)
Umesh Pal murder Case: 35 दिन बाद भी सभी शूटर फरार, नेपाल तक की गई छापेमारी, फिर भी नहीं हुई गिरफ्तारी
उमेश पाल हत्याकांड: 35 दिन बाद भी सभी शूटर फरार, नेपाल तक की गई छापेमारी, फिर भी नहीं हुई गिरफ्तारी

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। उमेश पाल की हत्या को अब 35 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस मोस्ट वांटेड असद अहमद समेत बाकी शूटरों और अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पकड़ पाने में नाकाम रही है।

एसटीएफ और यूपी पुलिस की कई टीम छापेमारी की बात कहती है लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका है। 24 फरवरी को सुलेम सराय में जीटी रोड पर अधिवक्ता उमेश पाल और दो सरकारी गनर की सरेआम गोली-बम मारकर हत्या करने की वारदात में अतीक अहमद, अशरफ, शाइस्ता परवीन को साजिश रचने का आरोपित बनाया गया है।

गुड्डू मुस्लिम और गुलाम भी नामजद अभियुक्त हैं। इसके अलावा तमाम सीसीटीवी वीडियो फुटेज से अतीक के बेटे असद, शूटरों साबिर, अरमान, अरबाज, विजय चौधरी की पहचान की गई थी। इनमें विजय चौधरी उर्फ उस्मान और सल्लाहपुर के अरबाज को पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है। बाकी असद, साबिर, अरमान, गुलाम और गुड्डू मुस्लिम फरार हैं।

ये सभी पांच लाख रुपये के इनामी अभियुक्त हैं। इनके पीछे लगी एसटीएफ नेपाल से लेकर आगरा और बिहार से लेकर राजस्थान और दिल्ली तक छापेमारी कर चुकी है लेकिन पकड़ में कोई भी नहीं आया है।

इस बीच उमेश पाल अपहरण कांड में मंगलवार को अदालत ने अतीक अहमद समेत तीन लोगों को उम्रकैद की सजा सुना दी मगर मुख्य शूटरों के पकड़ने में नाकामी का मामला अब सबको अखरने लगा है।

chat bot
आपका साथी