भूमि विवाद में दो पक्ष भिड़े, कई घायल

उतरांव थाना क्षेत्र के महटीकर गांव में दो पक्षों में जमीन के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। इसमें दोनों पक्षों से कई लोगों को गंभीर चोटे आई। पुलिस एक दूसरे के खिलाफ तहरीर लेकर मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 11:25 PM (IST)
भूमि विवाद में दो पक्ष भिड़े, कई घायल
भूमि विवाद में दो पक्ष भिड़े, कई घायल

हंडिया : उतरांव थाना क्षेत्र के महटीकर गांव में दो पक्षों में जमीन के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। इसमें दोनों पक्षों से कई लोगों को गंभीर चोटे आई। पुलिस एक दूसरे के खिलाफ तहरीर लेकर मामले की जांच कर रही है।

महटीकर गांव निवासी नूर मोहम्मद व ओम प्रकाश यादव के बीच काफी समय से जमीन का विवाद चला आ रहा है। उसी विवादित भूखंड को बुधवार के दिन मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष के नूर मोहम्मद पुत्र अब्दुल करीम, नूर मोहम्मद की पत्नी जमीनला बानो, पुत्र व पुत्री घायल हो गई। वहीं दूसरे पक्ष के ओमप्रकाश पुत्र काली दीन, बुल्ला पुत्र भाईलाल समेत कई अन्य को चोट आई। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सैदाबाद भेज दिया।

रास्ते के विवाद में मारपीट, मुकदमा दर्ज

मऊआइमा : थाना क्षेत्र के दुबाही गांव में रविवार शाम रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में महिलाओं समेत कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया तथा सोमवार को मुकदमा दर्ज किया।

उक्त गांव निवासी नूरशबा परवीन पत्नी हकीमउद्दीन ने आरोप लगाया है कि रविवार शाम वह अपने घर के सामने बैठी थी। इसी बीच उसके चचिया सास नजमा बानो रास्ते के विवाद को लेकर गाली-गलौज करने लगी। जब उसने विरोध किया तो नजमा बानो के लड़के राहिल, साहिल व मैकस तथा रूक्शाना बानो पत्नी शमीमउद्दीन, कुइमउद्दीन पुत्र सैजउद्दीन के ललकारने पर लाठी डंडा व कुल्हाड़ी लेकर दौड़े। यह देख वह जान बचाकर घर में भागी। आरोपी उसके घर में घुसकर मारने लगे। बीच बचाव करने पहुंचे फरहान, रेहान, अलीशा बानो, हकीमुननिशा, रेशमा बानो व बीबी बानो को भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी