पत्नी को मारने के लिए दी थी दो लाख की सुपारी, पकड़ा गया

अपनी ही पत्नी की हत्या की पूरी व्यवस्था उसने कर लिया था। अपराधी से संपर्क कर दो लाख रुपये में हत्‍या का ठेका भी दे दिया था। तमंचा और कारतूस देते समय पुलिस ने पकड़ लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 02 May 2019 11:56 AM (IST) Updated:Thu, 02 May 2019 11:56 AM (IST)
पत्नी को मारने के लिए दी थी दो लाख की सुपारी, पकड़ा गया
पत्नी को मारने के लिए दी थी दो लाख की सुपारी, पकड़ा गया

प्रयागराज : रिश्तों में खटास होने पर एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को मारने के लिए दो लाख रुपये की सुपारी दे डाली। इतना ही नहीं, हत्या के लिए तमंचा व कारतूस का भी इंतजाम कर लिया था। गनीमत रही कि वारदात से पहले ही पुलिस को साजिश का पता चल गया और दोनों को दबोच लिया। 

 आरोपित लक्ष्मण को पत्नी पर शक था

धूमनगंज पुलिस के मुताबिक, खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चक निरातुल मुहल्ले में रहने वाला लक्ष्मण प्राइवेट नौकरी करता है। कई माह पहले पारिवारिक मामले को लेकर उसका पत्नी से विवाद शुरू हुआ। धीरे-धीरे झगड़ा बढ़ा तो लक्ष्मण को छोड़कर पत्नी घर से बाहर चली गई। इसी बीच लक्ष्मण को अपनी पत्नी पर शक होने लगा। इससे वह नाराज हो गया और पत्नी को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। 

हत्या के लिए अपराधी से मुलाकात की

पुलिस का दावा है कि सूबेदारगंज रेलवे कॉलोनी में रहने वाले अपराधी प्रकाश तिवारी उर्फ बंटी से लक्ष्मण ने संपर्क किया। उसे पत्नी की हत्या करने पर दो लाख रुपये देने की बात कही। प्लान के मुताबिक, जब लक्ष्मण तमंचा व कारतूस देने के लिए ट्रिपल आइटी चौराहे के पास पहुंचा तभी चौकी प्रभारी राजरूपपुर श्रवण कुमार निगम ने टीम के साथ दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में जब कहानी पता चली तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए। आम्र्स एक्ट व विस्फोटक अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर धूमनगंज संदीप मिश्रा ने बताया कि लक्ष्मण की पत्नी अब उसके घर पर नहीं रहती है। इसी कारण उसने हत्या की सुपारी बंटी को दी थी। 

chat bot
आपका साथी