प्रतापगढ़ में सड़क हादसों में अधिवक्ता समेत दो की मौत

पीछे से आ रही तेज रफ्तार की बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे अधिवक्ता पति-पत्नी समेत सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने समर बहादुर सिंह को मृत घोषित कर दिया ।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 11:47 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 11:47 AM (IST)
प्रतापगढ़ में सड़क हादसों में अधिवक्ता समेत दो की मौत
प्रतापगढ़ में अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी में प्रतापगढ़ जनपद में बाघराय थाना क्षेत्र के नेवडियां गांव निवासी समर बहादुर सिंह (53) पुत्र हरि शरण सिंह कुंडा दीवानी में अधिवक्ता है। सोमवार की रात करीब 9:00 बजे वह अपनी पत्नी कंचन सिंह के साथ बिहार बाजार में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे वह अभी थाना क्षेत्र के रामपुर कोटवा बुढ़िया माई का धाम मोड़ पर पहुंचे थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार की बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे अधिवक्ता पति-पत्नी समेत सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी होने पर पहुंचे स्वजन दोनों को उपचार के सीएचसी बाघराय ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने समर बहादुर सिंह को मृत घोषित कर दिया ।

हादसे में पत्‍नी भी गंभीर रूप से जख्‍मी

जबकि गंभीर रूप से घायल पत्नी कंचन सिंह (50) का प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया। मौत की खबर सुनते ही स्वजनों में रोना पीटना मत गया। अमर बहादुर सिंह के बेटे अभिषेक सिंह ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोपित किया है कि टक्कर मारने वाला बाइक सवार पृथ्वीपाल यादव निवासी फकीर का पुरवा ने जानबूझकर बाइक में टक्कर मारी, जिससे  मेरे माता-पिता घायल हो गए। जिसमे मेरे पिता  की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बोलेरो की टक्कर से महिला की मौत

प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र के फूलपुर मौरी गांव निवासी चंदा देवी (48) पत्नी मोतीलाल कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने दामाद के घर महेशगंज थाना क्षेत्र के पनाह नगर गांव गई हुई थी। जहां से कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सोमवार की रात वह दामाद दिलीप कुमार के साथ बाइक पर बैठकर घर फूलपुर मोरी लौट रही थी  कि अभी वह  महेशगंज थाना क्षेत्र के  झींगुर तिराहे के पास  पहुंची ही थी कि  पीछे से  आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे चंदा देवी की मौके पर ही मौत हो गई और दामाद  घायल हो गया । सूचना पर पहुंचे स्वजन चंदा देवी व घायल  दामाद को लेकर घर चले गए । मंगलवार की सुबह चंदा देवी के स्वजन शव  लेकर  महेश गंज थाने पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी ।

chat bot
आपका साथी