नवरात्र के पहले दिन प्रयागराज में दुखद घटना, दुर्गा पूजा पंडाल के पास करंट से दो युवकों की मौत

बरांव गांव में सोमवार दोपहर दुर्गा पूजा पंडाल की तैयारी में लगे दो युवक करंट की चपेट में आ गए। दोनों को बेहोशी की हालत में ग्रामीण पास के अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से दुर्गा पूजा की खुशियां गम में बदल गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Sep 2022 03:02 PM (IST) Updated:Mon, 26 Sep 2022 03:02 PM (IST)
नवरात्र के पहले दिन प्रयागराज में दुखद घटना, दुर्गा पूजा पंडाल के पास करंट से दो युवकों की मौत
सोमवार दोपहर दुर्गा पूजा पंडाल की तैयारी में लगे दो युवक करंट की चपेट में आ गए।

प्रयागराज, जेएनएन। नवरात्र के पहले दिन प्रयागराज सिटी से करीब 25 किलोमीटर दूर करछना के बरांव में दुखद अनहोनी हो गई। बरांव गांव में सोमवार दोपहर दुर्गा पूजा पंडाल की तैयारी में लगे दो युवक करंट की चपेट में आ गए। दोनों को बेहोशी की हालत में ग्रामीण पास के अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से दुर्गा पूजा की खुशियां गम में बदल गई। परिवार के साथ ही गांव वाले भी दुखी हो गए। दो मौत से दुखी और आक्रोशित लोग शवों को रखकर रास्ता बाधित करने जा रहे थे तभी पुलिस ने आकर मनाया लेकिन तब भी लोगों ने एक युवक का शव करछना कोहराड़ मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया।

लाऊडस्पीकर लगा रहे थे तभी छू गया तार

बरांव गांव में दुर्गा पूजा पंडाल तैयार किया जा रहा है। इसकी तैयारी में गांव के कई युवक लगे हैं। बताया जाता है कि सोमवार दोपहर पंडाल के पास गांव के एक मकान की बालकनी पर चढ़कर दो युवक शिवम केसरवानी और राहुल वर्मा लाउडस्पीकर बांध रहे थे। उसी दौरान बगल से गुजरे बिजली के तार से लाउडस्पीकर छू गया जिससे दोनों युवक करंट की चपेट में आ गए। ग्रामीणों ने देखा तो डंडे से तार को हटाया लेकिन तब तक दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए थे। शिवम और राहुल को समीप के अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

नवरात्र के पहले दिन दो मौत से दोनों परिवार में मातम

करंट से मौत की खबर शिवम और राहुल के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। नवरात्र के पहले दिन दोनों परिवार में मातम पसर गया। कुछ देर बाद खबर पाकर करछना थाने की पुलिस पहुंची। इसी बीच गांव के लोग शवों को सड़क पर रखकर आवागमन ठप करने का प्रयास करने लगे तो पुलिस अधिकारियों ने उन्हें शांत कराने का प्रयास किया, एक शव को ले जा रहे लोगों को पुलिस ने रोका लेकिन दूसरे युवक का शव ले जाकर लोगों ने कोहराड़ करछना मार्ग पर जाम लगा दिया।

chat bot
आपका साथी