प्रयागराज के व्यापारियों ने कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी को सुनाया अपना दर्द, पार्किंग व्यवस्था से हैं दुखी

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी ने बुधवार को शहर दक्षिणी के जॉनसेनगंज चौक व खोवा मंडी के व्यापारियों की समस्याएं सुनीं। उन्हें व्यापारियों ने बताया कि चौक में कहीं भी पार्किंग नहीं है। ऐसे में दुकानों पर आने वाले लोगों के वाहनों का चालान पुलिस कर रही है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:18 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:18 PM (IST)
प्रयागराज के व्यापारियों ने कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी को सुनाया अपना दर्द, पार्किंग व्यवस्था से हैं दुखी
कैबिनेट मंत्री ने पुलिस अधिकारियों, थाना व चैकी प्रभारियों को निर्देशित किया कि लोगों को परेशान न किया जाए।

प्रयागराज, जेएनएन। कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी ने बुधवार को शहर दक्षिणी के जॉनसेनगंज, चौक व खोवा मंडी के व्यापारियों की समस्याएं सुनीं। उन्हें व्यापारियों ने बताया कि चौक में कहीं भी पार्किंग नहीं है। ऐसे में दुकानों पर आने वाले लोगों के वाहनों का चालान पुलिस कर रही है। इससे व्यवसाय प्रभावित हो रहा है। लोग जाम की वजह से भी चौक आने में कतराने लगे हैं। इसका निदान जल्द से जल्द निराकरण किया जाना चाहिए। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए कैबिनेट मंत्री ने पुलिस अधिकारियों, थाना व चैकी प्रभारियों को निर्देशित किया कि लोगों को परेशान न किया जाए। सभी समस्याओं का नियम के अनुसार निराकरण कराएं।

शहर दक्षिणी के पदाधिकारी किए गए सम्मानित

व्यापारियों से मुलाकात करते हुए मंत्री नंदी लोकनाथ चौराहा होते हुए भारती भवन पहुंचे, तो व्यापारियों ने बीच सड़क पर लग रहे ट्यूबवेल के कार्य को जल्द पूरा कराने की मांग की। उन्होंने पुराना पानदरीबा, आर्य समाज गली, खोवा मंडी व चैक के बूथ अध्यक्षों के आवास पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान संगीता साहू, नीरज साहू, आस्था उपाध्याय, अरविंद गुप्ता, मनोज केसरवानी, अमित कुमार, अखिलेश कुमार केसरवानी आदि मौजूद रहे। रात में कैबिनेट मंत्री के आवास पर शहर दक्षिणी के सेक्टर संयोजक व वार्ड अध्यक्षों को सपरिवार सम्मानित किया गया। 

हाईकोर्ट के वकीलों ने किया प्रदर्शन

अधिवक्ता राकेश नाथ त्रिपाठी के खिलाफ महानिबंधक हाईकोर्ट इलाहाबाद द्वारा एफआइआर दर्ज करने के खिलाफ प्रदर्शन हुआ। इसके खिलाफ वकीलों हाईकोर्ट के पास स्थित डॉ. आंबेडकर चौराहा पर नारेबाजी की। इसमें अमित दुबे, मुकुल पांडेय, करुणा शंकर शुक्ल, भानु प्रकाश मिश्र, प्रशांत सिंह, संजय त्रिपाठी, राजीव शुक्ल, बीके पांडेय, संतोष मिश्र शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी