Top Prayagraj News of the day, 23 August 2019, कौशांबी में सड़क हादसों में पूर्व प्रधान समेत चार की मौत, एक गंभीर

कौशांबी में सड़क हादसों में चार की मौत हुई। उतरांव में तीन दिन पूर्व हत्‍या कर फेकी गई युवती की लाश फेंकी गई थी शिनाख्‍त नहीं हुई। वहीं जनपद में श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी की धूम है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 23 Aug 2019 07:32 PM (IST) Updated:Fri, 23 Aug 2019 07:32 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 23 August 2019, कौशांबी में सड़क हादसों में पूर्व प्रधान समेत चार की मौत, एक गंभीर
Top Prayagraj News of the day, 23 August 2019, कौशांबी में सड़क हादसों में पूर्व प्रधान समेत चार की मौत, एक गंभीर

 प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी के पश्चिम शरीरा और सैनी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। वहीं उतरांव में हाईवे के बगल स्थित समोधीपुर गांव में बुधवार को हत्‍या कर खेत में फेंकी गई युवती की लाश पुलिस के लिए अभी भी रहस्‍य ही है। 72 घंटे बाद भी उसकी शिनाख्‍त हो सकी है। इसी क्रम में पूरा जनपद श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी का पर्व मना रहा है। इस्‍कान की ओर से शोभायात्रा भी निकाली गई। इसमें देशी और विदेशी भक्‍त नाचते और गाते शामिल रहे।

कौशांबी में सड़क हादसों में पूर्व प्रधान समेत चार की मौत, एक गंभीर 

कौशांबी में पश्चिम शरीरा व सैनी कोतवाली क्षेत्रों में हुए मार्ग हादसों में पूर्व प्रधान समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी स्थित वार्ड नंबर 16 गौरा निवासी मजदूर सुरेश कुमार का 22 वर्षीय बेटा सुनील शुक्रवार की सुबह बाइक से अपने 23 वर्षीय साथी रोहित पुत्र छंगू निवासी चमरूपुर कोखराज व 20 वर्षीय शुभम पुत्र पन्नालाल निवासी गौरा वार्ड 16 के साथ गंगा स्नान को कड़ाधाम जा रहा था। कमासिन गांव के समीप हाईवे पार करते समय डंपर की टक्‍कर से सुनील व शुभम की मौत हो गई जबकि रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं सायकिल सवार सैनी के केसरिया निवासी 40 वर्षीय मेवालाल पुत्र राजकुमार हाईवे पार कर रहा था। रोडवेज बस की टक्‍कर से उसकी मौत हो गई। मंझनपुर के नारा निवासी 45 वर्षीय रामनरेश पूर्व प्रधान की पश्चिमशरीरा में ट्रक की टक्‍कर से जान चली गई।

 72 घंटे में भी पुलिस नहीं कर सकी युवती की शिनाख्त

 उतरांव में हाईवे के बगल स्थित समोधीपुर गांव में बुधवार को खेत में करीब 20 वर्षीय युवती की हत्या का राजफाश पुलिस अभी तक नहीं कर सकी है। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई थी। युवती की शिनाख्त के लिए पुलिस की दो टीम लगाई गई है। फिर भी दो दिन बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज को घटना वाली रात में नौ बजे से भोर पांच बजे तक का फुटेज देखा। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी कुछ ऐसा क्लू नहीं मिला है, जिससे युवती की शिनाख्त हो सके।

जांच में जुटी उतरांव पुलिस की दो टीम ने युवती की शिनाख्त के लिए तीन दिन में सौ गांवों के  प्रधानों से संपर्क किया। आसपास के जिलों में भी संपर्क किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। आशंका जताई जा रही है कि युवती गैर जनपद की थी। हत्या के बाद शव को यहां लाकर ठिकाने लगाया गया है।

शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उल्‍लास के साथ मनाई जा रही है। आधी रात में कान्‍हा के जन्‍मोत्‍सव की हर ओर तैयारी हो रही है। बाजार सजावटी सामानों से गुलजार हैं, जमकर खरीदारी हो रही है। जगह-जगह श्रीकृष्ण के जीवन से संबंधित झांकियां सजाई गई हैं। काशीराज नगर बलुआघाट स्थित इस्कॉन मंदिर, तुलारामबाग स्थित रूप गौड़ीय मठ, श्री निंबार्क आश्रम, पुलिस लाइन, फायर ब्रिगेड, हटिया स्थित मुंशीराम की बगिया, श्री कुंज बिहारी जी अतिथि गृह, सुलेमसराय, प्रीतमनगर स्थित मंदिर व संस्थाओं में आकर्षक सजावट के साथ झांकियां सजाई गई हैं। इस्कॉन में भगवान को छप्पन भोग लगाया जाएगा। दोपहर में इस्कान की ओर से शोभायात्रा निकाली गई। हरे रामा-हरे कृष्णा की धुन पर देशी के साथ विदेशी भक्त नाचते-गाते शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी