प्रतापगढ़ में बीमारी से तंग आकर युवक ने लगा ली फांसी

नंदा का पूरा गांव के राम सुंदर पटेल के 18 साल के राजेश कुमार पटेल ने यह आत्मघाती कदम मंगलवार की रात उठाया। उसने घर से थोड़ी दूर पर आम के पेड़ पर फांसी से लटककर अपनी जान दे दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:15 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:15 PM (IST)
प्रतापगढ़ में बीमारी से तंग आकर युवक ने लगा ली फांसी
स्वजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना क्षेत्र में नंदा का पूरा, सराय देवराय गांव के एक युवक ने घरेलू परेशानियों और बीमारी के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसने फांसी लगाकर जान दे दी। इससे स्वजन सदमे में हैं।

नंदा का पूरा गांव के राम सुंदर पटेल के 18 साल के राजेश कुमार पटेल ने यह आत्मघाती कदम मंगलवार की रात उठाया। उसने घर से थोड़ी दूर पर आम के पेड़ पर फांसी से लटककर अपनी जान दे दी। सुबह घर वालों को पता चला तो वहां पहुंचे। पेड़ से शव फंदे पर लटका देखकर उनके होश उड़ गए। राजेश का शव आम के पेड़ की डाल से गमछे के सहारे करीब दस फीट की ऊंचाई पर लटक रहा था। जेठवारा पुलिस भी मौके पर पहुंची।

तय हो गई थी शादी

घरवाले पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे थे, पर पुलिस ने पंचनामा करके शव को चीरघर भेज दिया। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। काफी दिनों से गुमसुम रहा करता था। कभी इधर-उधर भाग भी जाता था। अभी कुछ दिनों पहले ही राजेश की शादी भी निश्चित की गई थी। उसके दो भाई और चार बहनें हैं। वह सबसे छोटा था। एसओ संजय पांडेय ने बताया कि परिवार के लोगों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। तहरीर नहीं दी है, केवल सूचना दी है। मामला खुदकुशी का है।

chat bot
आपका साथी