प्रयागराज में आग के धुएं से व्‍यापारी परिवार के तीन सदस्‍य अचेत, मकान में लगी आग को फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बुझाया

कर्नलगंज थाना क्षेत्र लक्ष्मी टाकीज चौराहा के पास सुनील केशरवानी का मकान है। वह अपनी पत्नी अनीता केशरवानी और बेटे प्रथम केशरवानी के साथ रहते हैं। सुनील की कटरा मोहल्ले में कपड़े की दुकान है। सुबह करीब छह बजे लोगों ने मकान से धुआं निकलते देखा तो परेशान हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 11:20 AM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 11:20 AM (IST)
प्रयागराज में आग के धुएं से व्‍यापारी परिवार के तीन सदस्‍य अचेत, मकान में लगी आग को फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बुझाया
व्‍यापारी के घर लगी आग को बुझाते फायर ब्रिगेड के कर्मचारी व स्‍थानीय लोग।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में कटरा इलके के लक्ष्मी टॉकीज के पास मंगलवार सुबह एक मकान में आग लग गई। आग के धुएं के कारण घर में सो रहे पति, पत्नी और उनका बेटा बेहोश हो गए। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग को बुझाते हुए सभी लोगों को अस्पताल भिजवाया गया, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

सुनील की कटरा मोहल्ले में कपड़े की दुकान है

कर्नलगंज थाना क्षेत्र लक्ष्मी टाकीज चौराहा के पास सुनील केशरवानी का मकान है। वह अपनी पत्नी अनीता केशरवानी और बेटे प्रथम केशरवानी के साथ रहते हैं। सुनील की कटरा मोहल्ले में कपड़े की दुकान है। सुबह करीब छह बजे आसपास के लोगों ने मकान से धुआं निकलते देखा तो परेशान हो गए। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, तब तक कमरे से आग की पलटें उठने लगी।

व्‍यापारी व उनकी पत्‍नी, बेटा अचेत

कुछ ही देर में कर्नलगंज पुलिस और अग्निशमन कर्मचारी मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गए। उधर मकान में धुआं भरने के कारण सुनील, उनकी पत्नी और बेटा बेहोश हो गए। आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाकर सभी को निकट के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर कर्नलगंज

इंस्पेक्टर कर्नलगंज विनीत सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। आग में कोई झुलसा नहीं, बल्कि धुएं के कारण बेहोश हुए थे, जिस पर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी