कारोबारी की हत्या और लूट करने वाले तीन इनामी गिरफ्तार

मांडा में कारोबारी सौरभ सोनी की हत्या से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने तीन आरोपितों को पकड़ा। उनके पास से तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 08:07 PM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 08:07 PM (IST)
कारोबारी की हत्या और लूट करने वाले तीन इनामी गिरफ्तार
कारोबारी की हत्या और लूट करने वाले तीन इनामी गिरफ्तार

प्रयागराज : पिछले दिनों मांडा में कारोबारी की हत्या कर लूट की घटना से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों पर 20-20 हजार रुपये इनाम घोषित था। एसएसपी नितिन तिवारी ने शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में आरोपितों को मीडिया के सामने पेश किया। बताया कि आरोपितों के पास से पिस्टल, तमंचे, कारतूस और लूट के अस्सी हजार रुपये मिले हैं।

 एसएसपी नितिन तिवारी के मुताबिक, 19 जून को मांडा में सौरभ सोनी की हत्या कर जेवरात लूटे गए थे। जांच और पूछताछ से साफ हुआ कि वारदात लुटेरों के गिरोह ने वारदात अंजाम दी थी। एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी के नेतृत्व में बनी पुलिस टीम ने सौरभ मिश्रा उर्फ आकाश पयासी निवासी उरुवा, अवनीश राय निवासी औता व दिव्यांशु मिश्रा उर्फ कोनू निवासी टुडि़हार को गिरफ्तार कर लिया।

 इनके पास से एक पिस्टल, एक तमंचा, कारतूस, दो बाइक बरामद हुई है। बदमाशों ने जेवरात बेच दिए थे। उनके पास से 80 हजार रुपये बरामद हुए हैं। तीनों बदमाशों ने कई दिन की रेकी के बाद लूट को अंजाम दिया था। तीनों पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। शातिरों ने यमुनापार में लूट की कई वारदात की थी।

ट्रेन में पकड़े गए अवैध वेंडर :

ट्रेनों में बिना लाइसेंस के खाद्य सामग्री बेचना दो अवैध वेंडरों को महंगा पड़ गया। आरपीएफ दोनों को पकड़कर थाने ले आई। इसके बाद रेलवे एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। पकड़े गए वेंडर विकास ङ्क्षसह पुत्र राम ङ्क्षसह व सूरज गौतम पुत्र घुरहू बताए गए हैं। इसमें से विकास को मालदा टाउन व सूरज को प्रयाग-फैजाबाद पैसेंजर ट्रेन में पकड़ा गया। आरपीएफ प्रभारी एके पाठक ने बताया कि दोनों अवैध वेंडरों का चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी