कारोबारी को वाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, कार्रवाई न होने से परिवार सहमा Prayagraj News

रविंद्र मिश्रा की झूंसी में ई-रिक्शा की दुकान है। दो दिन पहले उनके वाट्सएप पर एक अनजान नंबर से धमकी भरा संदेश आया। मैसेज के जरिए पैसे मांगे और न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2020 11:15 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jul 2020 11:15 AM (IST)
कारोबारी को वाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, कार्रवाई न होने से परिवार सहमा Prayagraj News
कारोबारी को वाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, कार्रवाई न होने से परिवार सहमा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर में रहने वाले कारोबारी रङ्क्षवद्र मिश्रा को वाट््सएप पर जान से मारने की धमकी मिली है। कारोबारी की बेटी ने मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों के ट््िवटर हैंडल पर इसकी शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इससे परिवार के सदस्य दहशत में हैं।

मैसेज के जरिए पैसे मांगे गए

रविंद्र मिश्रा की झूंसी में ई-रिक्शा की दुकान है। दो दिन पहले उनके वाट्सएप पर एक अनजान नंबर से धमकी भरा संदेश आया। मैसेज के जरिए पैसे मांगे और न देने पर जान से मारने की धमकी दी। कारोबारी का यह भी आरोप कि धमकाने वाले ने उसकी बेटी और बेटे के बारे में भी अनर्गल बात लिखी है। कारोबारी की बेटी आस्था ने वूमेन पावर लाइन पर शिकायत की तो उन्हें सिविल लाइंस थाने भेजा गया। सिविल लाइंस पुलिस ने धूमनगंज निवास बताते हुए वहां तहरीर देने की बात कही।

पुलिस दौड़ा रही है व्‍यापारी परिवार को

कारोबारी जब धूमनगंज थाने पहुंचा तो उन्हें यह कहकर वापस भेज दिया गया कि इंस्पेक्टर का तबादला हो गया है। कहीं सुनवाई न होने पर बेटी ने मुख्यमंत्री, एडीजी, आइजी और एसएसपी के ट्विटर हैंडल पर शिकायत की है। कुछ ही देर में तमाम लोगों ने कार्रवाई की मांग करते हुए रीट्वीट किया। फिर भी इस संबंध में अभी कार्रवाई नहीं हुई है।

कारोबार में विवाद का भी मामला

कारोबारी का कहना है कि कई लोग किस्त पर ई-रिक्शा ले गए हैं और पैसा न देने पर उनसे विवाद भी हुआ था, जिसको लेकर धमकी दी जा सकती है। अभियुक्त का मोबाइल बंद है। वहीं, इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी का कहना है कि इस बारे में जानकारी लेकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी