बीमारी से निराश और परेशान था यह शख्स, और फिर उसने किया यह Prayagaj News

सुदनीपुर कला गांव निवासी रामचंद्र विश्वकर्मा उर्फ छोटे (47 वर्ष) निवासी सुदनीपुर कला गुरुवार भोर में घर से निकला और गांव के सामने ही रेलवे ट्रैक पर आ रही ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। ट्रैक पर शव को लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 03:30 PM (IST)
बीमारी से निराश और परेशान था यह शख्स, और फिर उसने किया यह  Prayagaj News
घरवालों के आग्रह पर पुलिस ने शव का पंचनामा करके परिजनों को सौंप दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। सरायइनायत थाना क्षेत्र के सुदनीपुर कला गांव के निकट गुरुवार सुबह 7 बजे रेलवे ट्रैक पर एक अधेड़ का शव लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस वहां पहुंच गई। परिवार के लोग भी मौके पर पहुँच चुके थे। पता चला कि बीमारी से निराश होकर उस व्यक्ति ने खुद ट्रेन के सामने छलांग लगा दी थी हालांकि लोगों का कहना था कि जान देना कोई रास्ता नहीं है। परेशानी से जूझना और पार पाना ही साहस का काम है। यह तो कमजोर लोगों की हरकत है। ऐसा नहीं करना चाहिए। घरवालों के आग्रह पर पुलिस ने शव का पंचनामा करके परिजनों को सौंप दिया।

भोर में निकला घऱ से

सुदनीपुर कला गांव निवासी रामचंद्र विश्वकर्मा उर्फ छोटे (47 वर्ष) निवासी सुदनीपुर कला गुरुवार भोर में घर से निकला और गांव के सामने ही रेलवे ट्रैक पर आ रही ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। ट्रैक पर शव को लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस तथा परिवार को दी। वहां पहुंचे परिवार के लोगों ने शव की रामचंद्र विश्वकर्मा के रुप में शिनाख़्त किया। परिजनों के मुताबिक मृतक पिछले दो साल से कैंसर पीड़ित था जिसका इलाज भी चल रहा था । इस बीमार की वजह से वह अपनी जिंदगी से क्षुब्ध रहता था। उसी बात को लेकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

chat bot
आपका साथी