दो और दुकानों में चोरी से गुस्से में हैं Pratapgarh के कारोबारी, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में नाकाम

रोज ही चोरी की घटनाओं से आम लोग और व्यापारी परेशान हैं। पुलिस की तमाम सक्रियता के बावजूद रोज ही चोर हाथ मार रहे हैं। गुरूवार रात भी चोरों ने लालगंज और फतनपुर इलाके में दो मोबाइल शॉप में चोरी की मगर पुलिस एक भी अपराधी नहीं पकड़ सकी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 05:28 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 05:28 PM (IST)
दो और दुकानों में चोरी से गुस्से में हैं Pratapgarh के कारोबारी, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में नाकाम
लालगंज और फतनपुर इलाके में दो मोबाइल शॉप में चोरी की मगर पुलिस एक भी अपराधी नहीं पकड़ सकी।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में लूट-छिनैती के साथ ही तकरीबन रोज ही चोरी की घटनाओं से आम लोग और व्यापारी परेशान हैं। पुलिस की तमाम सक्रियता के बावजूद रोज ही चोर हाथ मार रहे हैं। गुरूवार रात भी चोरों ने लालगंज और फतनपुर इलाके में दो मोबाइल शॉप में चोरी की मगर पुलिस एक भी अपराधी नहीं पकड़ सकी।

एक और दुकान में सेंध लगा दी

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रानीगंज कैथौलाबाजार में गुरुवार की रात चोरों ने मोहित जायसवाल के मोबाइल शॉप का शटर काटकर दुकान में रखे कई नए मोबाइल फोन समेत अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया। शुक्रवार सुबह मोहित को चोरी के बारे में पता चला तो सूचना पुलिस चौकी पर दी। वहां आसपास के दुकान जुट गए। पुलिस भी पहुंची और मौका मुआयना कर चली गई। इसके पहले भी इलाके में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस चोरों को दबोचने में नाकाम रही है। 

गीता नगर बाजार में भी चोरों ने मारा हाथ

फतनपुर थाना क्षेत्र के गीतानगर बाजार में सिलौधी गांव निवासी राम कैलाश यादव की मोबाइल शॉप है। गुरूवार रात कड़ाके की ठंड के बीच जब लोग अपने घरों के अंदर रजाई में दुबके थे तभी चोरों ने कैलाश यादव की दुकान में सेंध लगा दी। चोर दुकान में घुसकर कई मोबाइल फोन सहित कई अन्य सामान उठा ले गए। घटना की जानकारी कैलाश को सुबह दुकान खोलने पर मिली। वहां बाजार के अन्य व्यापारी आ गए। फिर फतनपुर पुलिस को खबर दी गई। पुलिस का कहना है कि चोरों को पकड़ने का प्रयास हो रहा है। 

कुंडा इलाके में लगातार चोरी से परेशान हैं व्यापारी 

गुजरे दो माह के दौरान कुंडा कस्बे में आभूषण की दुकान समेत कई घरों से चोरों ने नकदी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया था। ज्यादातर घटनाओं में पुलिस ने बहुत टालमटोल के बाद केस लिखा लेकिन चोर नहीं पकड़े जा सके। 30 नवंबर को गांधी नगर मोहल्ला निवासी अंकित सोनी की दुकान का शटर का ताला तोड़कर चोर आभूषण से भरी आलमारी उठा ले गए थे। अंकित ने मामले की शिकायत पुलिस से की, बाद में कुछ लोगों के दबाव में मुकदमा दर्ज कर लिया। दूसरी चोरी छह दिसंबर को वैष्णों कालोनी निवासी आशीष मिश्रा के घर हुई। चोरों ने घर का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आशीष मिश्रा के करीबी पुलिस अधिकारी की सिफारिश के बाद केस लिखा था। एक सप्ताह बाद कस्बा के अत्ता नगर निवासी गुलजार अहमद व विनय तिवरी के घर का ताला तोड़कर चोरों ने आभूषण समेत नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। पुलिस ने केस लिखा, लेकिन एक भी चोरी का राजफाश नहीं कर सकी।

chat bot
आपका साथी