मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी , पुलिस जांच में जुटी Prayagraj News

पड़ोसी दुकानदारों ने देखा तो शटर का ताला टूटा हुआ था तत्काल इसकी सूचना राजू भारतीय को दी। राजू ने दुकान खोलकर देखा तो उसमें से इनवर्टर बैटरी मोबाइल नई मोबाइल चार्जर सहित अन्य उपकरण जिसकी कीमत लगभग ₹80000 थी अज्ञात चोर उठा ले गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:51 AM (IST)
मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी , पुलिस जांच में जुटी Prayagraj News
पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी है।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के सहसों पुलिस चौकी अंतर्गत कसेरूआ कला गांव के सामने कांदी रोड पर कांदी गांव निवासी राजू भारतीय पुत्र चंद्रपाल भारतीय मोबाइल के उपकरण, रिपेयरिंग एवं नई मोबाइल की बिक्री की दुकान खोल रखी है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बुधवार की शाम दुकान बंद कर घर चला गया। गुरुवार की सुबह पड़ोसी दुकानदारों ने देखा तो शटर का ताला टूटा हुआ था  तत्काल इसकी सूचना राजू भारतीय को दी। आनन-फानन में पहुंचे राजू भारतीय दुकान पर पहुंचे। राजू ने दुकान खोलकर देखा तो उसमें से इनवर्टर, बैटरी , मोबाइल, नई मोबाइल, चार्जर सहित अन्य उपकरण जिसकी कीमत लगभग ₹80000 थी अज्ञात चोर उठा ले गए। भुक्तभोगी ने इसकी सूचना तत्काल सहसो चौकी को दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि जिस ढंग से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। उससे आशंका है कि चोर स्‍थानीय हैं। रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी