खड़ी थी बस तभी तेज गति में आया बेकाबू मिनी ट्रक, फिर मची चीख-पुकार Prayagraj news

पीछे से आई मिनी ट्रक ने तेज रफ्तार से टक्कर मार दी जिससे बस आगे खड़ेे ट्रक से टकरा गई। अचानक दोनों तरफ से धक्का लगने की वजह से बस में बैठे लोग चीखने लगे। शोर सुनकर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 09:34 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 09:34 PM (IST)
खड़ी थी बस तभी तेज गति में आया बेकाबू मिनी ट्रक, फिर मची चीख-पुकार Prayagraj news
बस आगे खड़ेे ट्रक से जा भिड़ी। चीख-पुकार मच गई।

प्रयागराज, जेएनएन। नैनी इलाके में लेप्रोसी मिशन चौराहे पर गुरुवार की शाम रेड लाइट की वजह से खड़ी बस में एक मिनी ट्रक ने टक्कर मार दिया, जिससे बस आगे खड़ेे ट्रक से जा भिड़ी। चीख-पुकार मच गई। बस में बैठे आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। अचानक हुए इस हादसे से खलबली मच गई। बस पर सवार सभी लोग उतर कर दूर जा खड़े हुए। परिचालक की तहरीर पर पुलिस मुकदमा लिखकर इस मामले की जांच कर रही है।

लाल बत्ती की वजह से खड़ी थी बस

कानपुर से मीरजापुर जा रही बस शाम लगभग 4:30 बजे नए यमुना पुल के समीप लेप्रोसी चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल में रेड लाइट होने की वजह से खड़ी थी। उसी दौरान पीछे से आई मिनी ट्रक ने तेज रफ्तार से टक्कर मार दी, जिससे बस आगे खड़ेे ट्रक से टकरा गई। अचानक दोनों तरफ से धक्का लगने की वजह से बस में बैठे लोग चीखने लगे। शोर सुनकर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। अफरातफरी के चलते कुछ देर तक यातायात पूरी तरह से ठप हो गया था। वाहनों की लंबी कतारें लग गई थींं। खबर पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने बस को साइड में खड़ा कराकर आवागमन शुरू कराया। इस अनहोनी में सात-आठ लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए थेे। घटना से दहशत जदा सवारियां बस से उतरकर दूर जा खड़ी हुई। काफी देर तक बस मौके पर खड़ी रही।

चालक मौके से फरार हो गया

मौके पर पहुंची पुलिस ने सवारियों को कुछ सामान्य होने तक रोके रखा। बाद में सभी लोगों को बस में बैठाकर गंतव्य तक भेजा गया। पुलिस ने मिनी ट्रक को कब्जे में ले लिया था। चालक मौके से फरार हो गया था। बस के परिचालक कानपुर के किदवई नगर निवासी अनीश कुमार दीक्षित और परिचालक मनीष कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दी है।

chat bot
आपका साथी