पूर्व प्रधान पति को स्कार्पियो कार में खींचकर उठा ले गए, प्रयागराज में ग्रामीणों का पुलिस चौकी पर हंगामा

दोपहर लगभग 12 बजे स्कार्पियो कार सवार छह लोग पहुंचे। वह पूर्व प्रधानपति दीपचंद्र के बारे में पूछताछ करने लगे। वहां मौजूद एक युवक से पूर्व प्रधान पति का मोबाइल नंबर लिया। दीपचंद्र को फोन कर वहां बुलाया। जैसे ही दीपचंद्र वहां पहुंचा उसे जबरन गाड़ी में बैठाने लगे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 06:30 AM (IST)
पूर्व प्रधान पति को स्कार्पियो कार में खींचकर उठा ले गए, प्रयागराज में ग्रामीणों का पुलिस चौकी पर हंगामा
इंस्पेक्टर ने लोगों से कहा कि दूसरे थाने की पुलिस ले गई है पूछताछ के लिए

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। जनपद में नैनी के इंदलपुर गांव के समीप रविवार दोपहर पूर्व प्रधान पति दीपचंद्र उर्फ मुन्ना पासी से स्कार्पियो कार सवार छह लोगों ने पहले हाथापाई की फिर जबरन उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए। सूचना ग्रामीणों को हुई तो बड़ी संख्या में वे एग्रीकल्चर पुलिस चौकी पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पुलिसकर्मियों ने हटाने की कोशिश की तो नोकझोंक हो गई। इंस्पेक्टर का कहना है कि पूर्व प्रधान पति को किसी दूसरे थाने की पुलिस पूछताछ के लिए उठाकर ले गई है।

फोनकर बुलाया और जबरन उठा ले गए

इंदलपुर गांव के समीप दोपहर लगभग 12 बजे स्कार्पियो कार सवार छह लोग पहुंचे। वह पूर्व प्रधानपति दीपचंद्र उर्फ मुन्ना पासी के बारे में पूछताछ करने लगे। इसी बीच वहां मौजूद एक युवक से पूर्व प्रधान पति का मोबाइल नंबर लिया। दीपचंद्र को फोन कर वहां बुलाया। जैसे ही दीपचंद्र वहां पहुंचा उसे जबरन गाड़ी में बैठाने लगे। उसने विरोध किया तो हाथापाई की गई और फिर उसे जबरन कार में बैठाकर निकल गए। पूर्व प्रधान के पति का अपहरण होने की खबर फैली तो गांव के लोग आक्रोशित हो गए। देखते-ही-देखते बड़ी संख्या में महिलाएं-पुरुष एग्रीकल्चर पुलिस चौकी पहुंच गए और वहां खड़े होकर गुस्सा जताने लगे। बड़ी संख्या में ग्रामीणों को देख पुलिसकर्मियों ने उनको हटाने की कोशिश की तो नोकझोंक शुरू हो गई। घेराव की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह दीपचंद को मौके पर लाने की बात पर अड़े रहे। घेराव कई घंटे तक चलता रहा। इंस्पेक्टर सुजीत कुमार दुबे का कहना है कि किसी मामले में पूछताछ के लिए दूसरे थाने की पुलिस ने पूर्व प्रधान पति को उठाया है। इस संबंध में बातचीत की जा रही है। शीघ्र मामला हल हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी