डेढ़ महीने पहले वह जेल से छूटा था, बाइक सवारों ने मारी गोली, एक आरोपित पक़ड़ा गया Prayagraj News

पुलिस ने टीपू को गैंगस्टर के मुकदमे में जेल भेजा था। करीब डेढ़ महीना पहले वह जेल से छूटकर बाहर आया था। कुछ दिनों तक कानपुर में भी छिपा रहा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 09:00 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 08:46 AM (IST)
डेढ़ महीने पहले वह जेल से छूटा था, बाइक सवारों ने मारी गोली, एक आरोपित पक़ड़ा गया Prayagraj News
डेढ़ महीने पहले वह जेल से छूटा था, बाइक सवारों ने मारी गोली, एक आरोपित पक़ड़ा गया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन । खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के अटाला मुहल्ले में बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार की रात में अपराधी एहतेशाम उर्फ टीपू (28) को गोली मार दी। गोली मारने के बाद भाग रहे मुमताज नामक आरोपित को भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इससे वह भी जख्मी हो गया। उसे निजी अस्पताल जबकि टीपू को एसआरएन में भर्ती कराया गया है। मुमताज वाराणसी के मैदागिन इलाके का निवासी बताया जा रहा है। वर्चस्व की अदावत में घटना हुई है। पुलिस रिकार्ड में टीपू के खिलाफ भी जानलेवा हमला समेत कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

गैंगेस्‍टर के मुकदमें में डेढ महीने पहले जेल से छूटा है

अटाला निवासी जफर अली का इस्लाम पार्क के पास प्रिंटिंग प्रेस है। उसके बेटे टीपू का एक दूसरे अपराधी से वर्चस्व की अदावत चली आ रही है। पुलिस ने टीपू को गैंगस्टर के मुकदमे में जेल भेजा था। करीब डेढ़ महीना पहले वह जेल से छूटकर बाहर आया था। कुछ दिनों तक कानपुर में भी छिपा रहा। कहा जा रहा है कि टीपू शाम करीब पांच बजे इस्लाम पार्क के पास मौजूद था।

नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोल,  भीड़ ने एक बदमाश को दबोचा

तभी वहां आए बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने फायरिंग की। टीपू के चेहरे पर गोली लगी तो वह जमीन पर गिर पड़ा। इससे लोगों में सनसनी फैल गई। गोली मारने के बाद हमलावर भागने लगे तो भीड़ ने घेरकर मुमताज को दबोच लिया। फिर उसकी लात-घूंसा और डंडे से पिटाई शुरू कर दी।

वाराणसी का रहने वाला है मुमताज

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी, सीओ, इंस्पेक्टर खुल्दाबाद समेत कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही स्थानीय लोग घायल को लेकर अस्पताल चले गए थे। पुलिस अधिकारियों ने आनन-फानन हमलावरों को पकडऩे के लिए चौराहों पर चेकिंग लगवा दी, पर देर शाम तक हमलावर गिरफ्त में नहीं आ सके। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि टीपू भी अपराधी है। कुछ दिन पहले विरोधी गुट से मारपीट हुई थी। माना जा रहा है कि वाराणसी से शूटर बुलवाए गए थे। फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पकडा गया मुमताज वाराणसी का रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी