मंगेतर से विवाद के बाद किशोरी ने की खुदकुशी

थाना क्षेत्र के निराला नगर मुहल्ले में किराए के मकान में रह रहे छोटेलाल की लगभग 16 वर्षीय बेटी सोना ने मंगेतर से विवाद के बाद मंगलवार को घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:27 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 12:57 AM (IST)
मंगेतर से विवाद के बाद किशोरी ने की खुदकुशी
मंगेतर से विवाद के बाद किशोरी ने की खुदकुशी

शंकरगढ़ : थाना क्षेत्र के निराला नगर मुहल्ले में किराए के मकान में रह रहे छोटेलाल की लगभग 16 वर्षीय बेटी सोना ने मंगेतर से विवाद के बाद मंगलवार को घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी।

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी गई। दारोगा कासिम खान ने मौके पर पहुंचकर मृतक किशोरी के शव को नीचे उतारा। सोना की संगीता देवी ने पुलिस ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी का होने वाला पति उसके घर में ही रहता है। उससे आए दिन सोना से विवाद होता रहता था। मंगलवार को भी विवाद हुआ, जिसके बाद बेटी ने फांसी लगा ली। सोना का पिता सतना में मिठाई की दुकान पर नौकरी करता है। छोटेलाल मूलरूप से मऊ, चित्रकूट के रहने वाले हैं। थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय ने बताया कि पिता के आने पर पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी। सोना का मंगेतर नारीबारी का रहने वाला है। अधेड़ ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

माडा : मांडा रोड स्टेशन के पास मंगलवार भोर में एक अधेड़ ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दिया। परिवार के लोगों के मुताबिक वह कलह से परेशान था। इस घटना से परिवार के लोगों में रोना-पिटना मच गया।

माडा क्षेत्र के चिलबिला गाव निवासी रमाशकर यादव (52) मैजिक ड्राइवर था। वह खेती-किसानी भी करता था। वह कई दिनों से पारिवारिक परेशानी से आहत चल रहा था। मंगलवार की भोर में लगभग चार बजे माडा रोड रेलवे स्टेशन पर पहुंचा और डाउन लाइन में ट्रेन आती देख कर रेलवे ट्रैक पर कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। माडा रोड के आरपीएफ प्रभारी आरके शर्मा ने मामले की जानकारी जीआरपी को दी। जीआरपी के उप निरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। मृतक के तीन लड़कों शिव प्रकाश, ओम प्रकाश और आनंद का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। पत्नी निर्मला के आसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। जहरीला पदार्थ निगलने से अधेड़ की मौत

लालगोपालगंज : घरेलू कलह से तंग आकर अधेड़ ने जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया। मौत की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

लालगोपालगंज के पटना उपरहार गांव निवासी रामू (50) वर्ष पुत्र स्व.चंद्रभान की घरेलू कलह के चलते सोमवार रात घर वालों से विवाद हुआ। मामला जब तूल पकड़ा तो रामू ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। मंगलवार सुबह होने के बाद मौत की घटना जब परिवार को मिली तो घर में मातम छा गया। घटना की सूचना पूरे गांव में फैल गई। पत्नी सुबिहता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। मौत की सूचना दिए बगैर श्रृंगवेरपुर घाट पर मंगलवार को शव का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक का बेटा अनिल, सुनील, मंगरु, रिमझिम और बिल्लो के सिर से बाप का साया उठ गया।

chat bot
आपका साथी