धारदार हथियार से टेलर की हत्याकर शव जंगल में फेंका Prayagraj News

राहुल की हत्या कर दी गई और उसका गुप्तांग भी काट डाला गया। इसके बाद शव को ले जाकर लालगंज-जेठवारा थाने की सीमा पर स्थित पूरे नेवाजी के जंगल में फेंक दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 26 Jun 2019 08:21 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2019 08:21 PM (IST)
धारदार हथियार से टेलर की हत्याकर शव जंगल में फेंका Prayagraj News
धारदार हथियार से टेलर की हत्याकर शव जंगल में फेंका Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के डिहवा गांव के टेलर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई और शव जंगल में फेंक दिया गया। ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह पूरे नेवाजी के जंगल में शव देखा। जानकारी मिलने पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना को आशनाई से जुड़ा मान रही है।

डिहवा (अजगरा) निवासी राहुल वर्मा (23) पुत्र सालिक राम वर्मा दिल्ली में रहकर ट्रैक शूट की सिलाई का काम करता था। दस दिन पहले वह घर आया था। उसे मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे किसी ने फोन करके बुलाया। वह फोन आते ही घर पर किसी को बिना कुछ बताए बाइक लेकर निकल गया। दो घंटे बाद तक जब वह नहीं लौटा तो परिजन राहुल का फोन मिलाने लगे, लेकिन उसका फोन नहीं मिला। रात में धारदार हथियार से चेहरे, सीने पर वार करके राहुल की हत्या कर दी गई और उसका गुप्तांग भी काट डाला गया। इसके बाद शव को ले जाकर लालगंज-जेठवारा थाने की सीमा पर स्थित पूरे नेवाजी के जंगल में फेंक दिया गया। बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे पूरे नेवाजी जंगल की ओर मवेशी चराने गए चरवाहों ने युवक का अद्र्धनग्न शव पड़ा देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। चरवाहों से शव मिलने की जानकारी पर आस-पास के लोगों मौके पर पहुंचे। इसी बीच डिहवा गांव का बृजेश उसी रास्ते से अपने ननिहाल जा रहा था। भीड़ देखकर वह रुका तो उसने शव की पहचान राहुल के रूप में की। उसने फोन करके गांव में बताया कि उसके परिजनों में चीख पुकार मच गई। राहुल के पिता सालिकराम, मां कैलाशा देवी, छोटा भाई रोहित भागकर पूरे नेवाजी पहुंचे। थोड़ी देर में जेठवारा एसओ मौके पर पहुंचे। इसके कुछ ही देर बाद एएसपी (पश्चिमी) दिनेश कुमार द्विवेदी, सीओ लालगंज रमेशचंद्र व कोतवाल भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना में पुलिस ने मृतक के पिता सालिकराम की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी