प्रयागराज के अंदावा में होगी प्रधानमंत्री की जनसभा : केशव मौर्य

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा झूंसी के अंदावा में निरंकारी मैदान पर होगी। प्रधानमंत्री मोदी कुंभ के सभी कार्यों का उद्घाटन करेंगे।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 12:21 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 03:52 PM (IST)
प्रयागराज के अंदावा में होगी प्रधानमंत्री की जनसभा : केशव मौर्य
प्रयागराज के अंदावा में होगी प्रधानमंत्री की जनसभा : केशव मौर्य

जेएनएन, प्रयागराज। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा झूंसी के अंदावा में निरंकारी मैदान पर होगी। प्रधानमंत्री मोदी कुंभ के सभी कार्यों का उद्घाटन करेंगे। सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मंदिर बनाने के पक्ष में है। मामला सुप्रीम कोर्ट के समक्ष चल रहा है, इसलिए कोर्ट के निर्णय के आधार पर मंदिर का निर्माण होगा। कांग्रेस पार्टी के कारण अयोध्या में राम मंदिर बनने में विलंब हो रहा है। उन्होंने दिल्ली मे हो रही विहिप की धर्म सभा का स्वागत किया और शुभकामनाएं दीं।

पीएम करेंगे कुंभ के निर्माण कार्यों का लोकार्पण 

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी आदित्यनाथ भी कुंभ की तैयारियों का जायजा ले चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी 16 दिसंबर को प्रयागराज पहुंच रहें हैं। इस दौरान पीएम कुंभ के निर्माण कार्यों का लोकार्पण करना है। सीएम योगी ने लगभग ढाई घंटे तक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि थीम पेंटिंग के माध्यम से कुंभ देश और दुनिया के सामने प्रदर्शित किया जाएगा। कुंभ के लगभग साढ़े तीन हजार करोड़ रुपये के कार्य 15 दिसंबर तक पूरे किए जाएंगे। कुंभ के कार्यों की समीक्षा बैठक में विभिन्न विभागों के अफसरों को निर्देश दिया कि किसी भी हाल में 15 दिसंबर तक स्थायी काम पूरे हो जाएं। अस्थायी कार्य 30 दिसंबर तक पूरे कराए जाएं। 

chat bot
आपका साथी