पीएम मोदी कार्यक्रम को लेकर अपना दल और सुभासपा में नाराजगी नहीं

गाजीपुर और वाराणसी में प्रधानमंत्री (पीएम) नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर अपना दल (एस) में किसी की तरह की कोई नाराजगी नहीं है।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sat, 29 Dec 2018 06:38 PM (IST) Updated:Sat, 29 Dec 2018 06:39 PM (IST)
पीएम मोदी कार्यक्रम को लेकर अपना दल और सुभासपा में नाराजगी नहीं
पीएम मोदी कार्यक्रम को लेकर अपना दल और सुभासपा में नाराजगी नहीं

प्रयागराज, जेएनएन। गाजीपुर और वाराणसी में प्रधानमंत्री (पीएम) नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर अपना दल (एस) में किसी की तरह की कोई नाराजगी नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम को लेकर एनडीए में शामिल कोई पार्टी नाराज नहीं हो सकती। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को यहां यह टिप्पणी अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल के उस बयान पर की जिसमें कार्यक्रमों के बहिष्कार की बात है। हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि दोनों दलों के नेता कार्यक्रम से दूर रहे। अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा पर सहयोगी दलों की उपेक्षा और कार्यकर्ताओं का सम्मान न करने का आरोप लगाते हुए पीएम के कार्यक्रमों का बहिष्कार की घोषणा की है। इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन (एएमए) के कंवेंशन सेंटर में मीडिया के सवालों पर डिप्टी सीएम ने यह सफाई दी।

आशीष की व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा संभव

केशव मौर्य के साथ मौजूद अपना दल (एस) के विधायक डा. आर के वर्मा ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान से असहमति जताई और बोले, हो सकता है कि आशीष पटेल की कोई व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा हो। कार्यक्रम के लिए कोई अलग से प्रोटोकॉल नहीं होता है। उन्होंने दावा किया कि पार्टी के नौ में से आठ विधायकों के साथ उनकी बैठक हुई है, सभी सरकार से संतुष्ट हैं। डिप्टी सीएम के साथ विधायक भी स्वच्छ भारत यात्रा समारोह में शामिल हुए। उल्लेखनीय है कि अपना दल और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) नेताओं की बहिष्कार की सूचनाएं लगातार सुर्खियां बन रहीं हैं। इसी बीच गाजीपुर दौरे पर पहुंचे पीएम ने एक बड़े मेडिकल कालेज की आधारशिला रखने के साथ महाराजा सुहैलदेव पर डाक टिकट भी जारी किया।

chat bot
आपका साथी