रोमांचक मुकाबले में स्टेपल्स, नॉर्दर्न और पीएसी यूनाइटेड की जीत

नार्दर्न फुटबाल अकादमी की ओर से नॉर्दन विंटर गेम्स के तीसरे दिन राइजिंग स्टार नार्दर्न फुटबाल अकादमी पीएसी यूनाइटेड फुटबाल क्लब नैनी ने रोमांचक मैच खेलकर जीत दर्ज की। सोमवार को हुए पहले मुकाबले में स्टेपल्स क्लब ने बीकेवीएम को 3-1 से हराया। विजेता टीम की ओर से अंशुल कुमार ने एक और सुधाशु कनौजिया ने दो गोल दागे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 08:50 PM (IST)
रोमांचक मुकाबले में स्टेपल्स, नॉर्दर्न और पीएसी यूनाइटेड की जीत
रोमांचक मुकाबले में स्टेपल्स, नॉर्दर्न और पीएसी यूनाइटेड की जीत

जासं, प्रयागराज : नार्दर्न फुटबाल अकादमी की ओर से नॉर्दन विंटर गेम्स के तीसरे दिन राइजिंग स्टार, नार्दर्न फुटबाल अकादमी, पीएसी यूनाइटेड फुटबाल क्लब नैनी ने रोमांचक मैच खेलकर जीत दर्ज की। सोमवार को हुए पहले मुकाबले में स्टेपल्स क्लब ने बीकेवीएम को 3-1 से हराया। विजेता टीम की ओर से अंशुल कुमार ने एक और सुधाशु कनौजिया ने दो गोल दागे।

दूसरे मैच में पीएसी यूनाइटेड फुटबाल क्लब नैनी ने स्ट्रीट फुटबालर्स को 1-0 से हराया। हर्ष तिवारी ने विजयी गोल दागा। दिन के अंतिम मैच में नार्दर्न फुटबाल अकादमी ने स्टेपल्स स्पोìटग क्लब को रोमाचक मुकाबले में 3-1 से हराया। विजेता टीम की ओर से देवेंद्र कुशवाहा ने एक और आकाश श्रीवास्तव ने दो गोल किया। मैच से पूर्व जिला बॉक्सिंग संघ के सचिव अतुल सिद्धार्थ ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। प्रतियोगिता के निर्णायक राहुल वर्मा, सुप्रतीक और मितेश गुप्ता रहे। ख्वाजा जावेद अख्तर स्मृति फुटबाल तीन जनवरी से

जासं, प्रयागराज : एजी रिक्रिएशन क्लब के तत्वावधान में ख्वाजा जावेद अख्तर स्मृति कैशमनी फुटबाल प्रतियोगिता तीन जनवरी से लूकरगंज मैदान पर खेली जाएगी। नाकआउट आधार पर खेली जाने वाली प्रतियोगिता में 16 टीमों को प्रवेश दिया जायेगा। विजेता टीम को दस हजार और उपविजेता टीम को पाच हजार रुपये की धनराशि दी जाएगी। बास्केटबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन

जासं, प्रयागराज : खेल भाईचारे की भावना पैदा करता है। प्रयागराज की धरती ने कई बेहतरीन खिलाड़ियों को पैदा किया है। यह बातें भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र शिक्षक प्रकोष्ठ के सहसंयोजक डॉ. शैलेश कुमार पांडेय ने कही। सोमवार को उन्होंने मेजर रंजीत सिंह स्पो‌र्ट्स कंपलेक्स फ्रेंडशिप बालक-बालिका बास्केटबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि डॉ. ऋतु गुप्ता, स्पो‌र्ट्स कॉम्प्लेक्स के इंचार्ज अनिल श्रीवास्तव, अक्षय चौधरी आदि खेल प्रेमी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ. बृजेश खरे ने किया।

chat bot
आपका साथी