शिवसैनिकों ने बुझी मोमबत्तियां लेकर मार्च किया, जताया टप्पल कांड का विरोध

रामभवन चौराहा से नीम के पेड़ चौक तक शिवसैनिकों के साथ युवा सेना और भवानी सेना के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला। टप्पल कांड के दोषियों को जेल भेजने की मांग की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 11 Jun 2019 02:15 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2019 02:15 PM (IST)
शिवसैनिकों ने बुझी मोमबत्तियां लेकर मार्च किया, जताया टप्पल कांड का विरोध
शिवसैनिकों ने बुझी मोमबत्तियां लेकर मार्च किया, जताया टप्पल कांड का विरोध

प्रयागराज, जेएनएन। अलीगढ़ के टप्पल में मासूम बच्ची की दुष्कर्म और नृशंस हत्या की घटना से शिवसेना, युवा सेना और भवानी सेना के कार्यकर्ता भी आक्रोशित हैं। उन्होंने बुझी हुई मोमबत्तियां लेकर जुलूस निकाला। कहा कि रोशनी अब तभी होगी जब घटना के दोषियों को सजा मिल जाएगी। मोमबत्ती मार्च रामभवन चौराहा से चौक स्थित नीम के पेड़ तक निकाला गया। 

 कहा, त्वरित कार्रवाई कर आरोपितों को फांसी की सजा दी जाए

घटना के विरोध में रामभवन चौराहे पर शिवसेना, युवा सेना और भवानी सेना के सैनिक जुटे। सभी पदयात्रा करते हुए बहादुरगंज की ओर बढ़े। इनके हाथ में बुझी हुई मोमबत्तियां थीं। इस मार्च में कुछ स्थानीय लोग भी शामिल हो गए। इस दौरान शिवसैनिकों ने कहा कि न्यायपालिका त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपितों को फांसी की सजा दे। ट्रायल और फास्ट ट्रैक कोर्ट के चक्कर में न पड़ते हुए रैपिड एक्शन कोर्ट लगाई जाए, ताकि आरोपितों को जल्द से जल्द सजा मिले। इस अवसर पर शानू केसरवानी, जिला प्रमुख आलोक प्रताप सिंह, महानगर प्रमुख शिव विशाल गुप्ता, महानगर प्रभारी जितेंद्र गुप्ता, सिद्धार्थ श्रीवास्तव, विभोर रस्तोगी समेत कई दर्जनों अन्य शिवसैनिक शामिल हुए। 

आक्रोशित लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची से दरिंदगी को लेकर लोगों में आक्रोश है। विकास खंड फूलपुर के मैलहन गांव में डाॅ. धीरज मिश्र के नेतृत्व में लोगों ने कैडल मार्च निकाल कर मासूम को श्रद्धांजलि दी। साथ ही हत्यारों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की गई। जगदीश तिवारी ने कहा कि जब ढाई साल की बच्ची सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की सुरक्षा कैसे होगी। अलीगढ़ में नाबालिग बच्ची के साथ जघन्य अपराध करके मौत के घाट उतारने वालों को मौत की सजा होनी चाहिए। अंत में दो मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया। इस मौके पर चंचल पांडेय, ङ्क्षरकू साहू सहित आस पास के दिवानगंज, बलकरनपुर, भमई हुसामगंज, कोडापुर, मैलहन गांव के भारी संख्या मे लोग शामिल रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी