Road Accident in Prayagraj: मीरजापुर मार्ग पर डंपर ने ट्रक चालक को कुचला, एक को घायल किया

प्रयागराज में मेजा थाना क्षेत्र में ट्रक का टायर बदल रहे चालक को डंपर ने कुचल दिया। इससे उसकी मौत हो गई। हादसे में उसके साथ का युवक जख्‍मी हो गया। हादसा मेजा में उरुवा के समहन गांव के सामने प्रयागराज-मीरजापुर मुख्य मार्ग पर हुआ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 01:04 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 01:04 PM (IST)
Road Accident in Prayagraj: मीरजापुर मार्ग पर डंपर ने ट्रक चालक को कुचला, एक को घायल किया
प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र में डंपर की टक्‍कर से ट्रक चालक की मौत हो गई। परिवार गमगीन है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज जिले के मेजा थाना क्षेत्र में मीरजापुर मार्ग पर हादसा हुआ। ट्रक का टायर बदलते चालक ट्रक चालक को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं एक युवक जख्‍मी हो गया। दुर्घटना शुक्रवार की देर रात में हुई। मार्ग पर आवागमन करने वालों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्‍पताल भेजवाया और शव कब्‍जे में ले लिया। उधर हादसे के बाद डंपर लेकर चालक फरार हो गया।

मार्ग के किनारे ट्रक खड़ा कर टायर बदल रहा था अमरजीत

मेजा थाना क्षेत्र के अमिलिया निवासी 35 वर्षीय अमरजीत पुत्र बृजलाल ट्रक चालक था। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे कहीं से सामान उतारकर वापस लौट रहा था। मेजा में उरुवा के समहन गांव के सामने प्रयागराज-मीरजापुर मुख्य मार्ग पर ट्रक का टायर पंक्‍चर हो गया। इस पर अमरजीत ट्रक किनारे खड़ा करके अपने एक सहयोगी के साथ टायर बदलने लगा।

मेजा का रहने वाला था ट्रक चालक

इसी दौरान प्रयागराज की ओर से तेज स्‍पीड में आ रहे डंपर ने अमरजीत को टक्कर मार दिया। गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं डंपर की चपेट में आने से उसका साथी भी घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अमरजीत के परिवार वालों को सूचना देने के बाद जख्‍मी को अस्‍पताल में भर्ती कराया। जानकारी होने पर अमरजीत के बिलखते परिवार के लोग घटनास्‍थल पर पहुंचे। अमरजीत का एक बेटा और एक बेटी है। पिता की मौत से बच्चों के साथ परिवार के लोगों के आंसू नहीं रुक रहे हैं।

करंट की चपेट में आने से होमगार्ड की मौत

फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी पजावा गांव में शुक्रवार की रात करंट लगने से होमगार्ड की मौत हो गई। 42 वर्षीय हिमाचल पटेल पुत्र तुलसीराम अपने घर में बिजली संबंधित कार्य कर रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची फाफामऊ पुलिस शनिवार की सुबह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हिमाचल की पत्नी सुशीला देवी, पुत्र कृष्ण कुमार, श्रवण कुमार, राजेंद्र और पुत्री पूजा का रो-रो कर हाल बेहाल है।

chat bot
आपका साथी