ट्रेन से यात्रा कर रहे पूर्व सांसद सीएन सिंह की रिवाल्वर गायब Prayagraj News

पूर्व सांसद सीएन सिंह ट्रेन में टॉयलेट जा रहे थे। इसी दौरान कमर से सरक कर रिवाल्‍वर रेलवे ट्रैक पर गिर गया। ट्रेन रोककर खोजा गया लेकिन नहीं मिला। जीआरपी थाने में केस दर्ज हुआ है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 07:56 PM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 07:56 PM (IST)
ट्रेन से यात्रा कर रहे पूर्व सांसद सीएन सिंह की रिवाल्वर गायब Prayagraj News
ट्रेन से यात्रा कर रहे पूर्व सांसद सीएन सिंह की रिवाल्वर गायब Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। ट्रेन में यात्रा के दौरान प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद सीएन ङ्क्षसह की रिवाल्वर गायब हो गई। पता चलने पर रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ट्रेन को रोककर रिवाल्वर की तलाश की गई, लेकिन नहीं मिली। जीआरपी प्रतापगढ़ में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पद्मावत से बेटे संग आते समय कमर से खिसक कर गिरी रिवाल्वर

पूर्व सांसद सीएन सिंह अपने बेटे प्रशांत सिंह व वाहन चालक मदन लाल के साथ दिल्ली गए थे। दीपावली पर्व पर अपने घर के लिए लौट रहे थे। घर आने को सांसद सीएन सिंह व उनके पुत्र प्रशांत गुरुवार की शाम पद्मावत एक्सप्रेस से प्रतापगढ़ आ रहे थे। ट्रेन शुक्रवार को प्रतापगढ़ के चिलबिला जंक्शन पर पहुंची। वहां से जब गाड़ी आगे बढ़ी तो पूर्व सांसद शौचालय जाने के लिए उठे। वह उधर जाने लगे तो अचानक उनको लगा कि कुछ गिरा। उन्होंने अपनी कमर में हाथ लगाया तो रिवाल्वर नहीं थी। उन्होंने तत्काल चेन पुलिंग कर गाड़ी रोकी। उनके साथ मौजूद ड्राइवर मदन लाल और पुत्र प्रशांत ट्रैक पर काफी दूर तक रिवाल्वर को खोजते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

जीआरपी थाने में सांसद ने दर्ज कराई रिपोर्ट

इसके बाद सांसद सीएन सिंह जीआरपी थाने पहुंचे और घटना की तहरीर दी। पूर्व सांसद ने लाइसेंस की छाया प्रति देते हुए पुलिस को बताया कि शौचालय जाने के दौरान कमर से रिवाल्वर सरककर नीचे जा गिरी। दो बोगियों में बने गैप से होकर ट्रैक पर चली गई और कहीं गुम हो गई। इस बारे में एसओ फूल सिंह का कहना है कि रिवाल्वर के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी