स्‍कूल में क्‍वारंटीन युवक ने फांसी लगाकर दी जान Prayagraj News

क्वारंटाइन का समय पूरा होने पर अन्य युवक सोमवार को अपने घर चले गए। किंतु दीपक मौर्य स्कूल में ही रहा। मंगलवार सुबह लोगों ने देखा कि दीपक का शव फांसी के फंदे से लटक रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 10:49 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jun 2020 10:49 PM (IST)
स्‍कूल में क्‍वारंटीन युवक ने फांसी लगाकर दी जान Prayagraj News
स्‍कूल में क्‍वारंटीन युवक ने फांसी लगाकर दी जान Prayagraj News

 प्रयागराज, जेएनएन । जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के सेवइथ गांव स्थित स्कूल में क्वारंटाइन युवक मंगलवार सुबह फांसी के फंदे से लटकता मिला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिखा पढ़ी कर स्वजनों के सुपुदर्गी में दे दिया।  बाद में पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक अपने मामा के घर कई सालों से रहता था। उसके मामा भाजपा नेता हैं।

मुंबई से लौटा था युवक

सोरांव के सेवइथ गांव निवासी सुरेश मौर्य भाजपा नेता हैं और जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। उनकी बहन शिवकुमारी व भांजा दीपक मौर्य पुत्र स्व. आनन्द मौर्य पिछले कई साल उनके घर में रहते थे। दीपक की शादी नहीं हुई थी और कुछ समय पूर्व वह मुंबई में प्राइवेट काम करने चला गया था। लॉकडाउन के पश्चात वह वहीं रुका रहा। इधर लगभग 20 दिन पूर्व वह कुछ अन्य लोगों के साथ मुंबई से वापस घर आ गया। भाजपा नेता के घर के पास एक गैस एजेंसी के पीछे विद्यालय में सभी को क्वारंटाइन करा दिया गया।

क्‍वारंटाइन का समय पूरा होने के बाद भी नहीं गया था घर

क्वारंटाइन का समय पूरा होने पर अन्य युवक सोमवार को अपने घर चले गए। किंतु, दीपक मौर्य स्कूल में ही रहा। मंगलवार सुबह लोगों ने देखा कि दीपक का शव फांसी के फंदे से लटक रहा है। जानकारी होने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई। स्वजनों के किसी प्रकार की कार्रवाई करने से इंकार करने कर दिया, जिस पर पुलिस ने लिखापढ़ी कर शव को  स्वजनों को सौंप दिया। स्वजन उसके अंतिम संस्कार के लिए घर से रवाना हुए, लेकिन सेवइथ स्टेशन के पास पुलिस ने उन्हें रोक लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस के अनुसार मामला संदिग्ध होने की दशा में शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी