विद्युत पोल हटाने को लेकर हंगामा

सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित तेज बहादुर सप्रू मार्ग पर गली के बीच में लगे विद्युत पोल को हटाने पहुंची विभाग टीम को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। टीम हाईकोर्ट के निर्देश पर वहां पहुंची थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 10:00 AM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 10:00 AM (IST)
विद्युत पोल हटाने को लेकर हंगामा
विद्युत पोल हटाने को लेकर हंगामा

इलाहाबाद : सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित तेज बहादुर सप्रू मार्ग पर गली के बीच में लगे विद्युत पोल को हटाने के लिए रविवार को विद्युत विभाग की टीम पहुंची तो एक पक्ष के लोगों ने विरोध कर दिया। हंगामा होने पर पुलिस बुलानी पड़ी। किसी तरह मामले को शांत कराया गया। गली के बीच में पोल होने के कारण लोगों को आने-जाने में असुविधा हो रही है। लेकिन एक पक्ष पोल लगे होने को सही ठहरा रहा है। दूसरा पक्ष मामले में हाईकोर्ट चला गया था। कोर्ट ने इसका निर्धारण नगर निगम को करने का आदेश जारी किया कि पोल से आने-जाने में असुविधा हो रही है अथवा नहीं। निगम की टीम ने पोल गलत जगह लगे होने की रिपोर्ट दी। ऐसे में म्योहाल खंड के अधिशासी अभियंता ओपी मिश्रा के नेतृत्व में एसडीओ आरके राव, अवर अभियंता और कर्मचारियों की टीम रविवार सुबह करीब 11 बजे पोल हटाने पहुंची तो विरोध हो गया। शोर-शराबा और हंगामा होने पर पुलिस बुलाई गई।

बिजली चोरी में चार लोगों पर रिपोर्ट

इलाहाबाद : बकाएदारों और बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ विद्युत विभाग की टीमों ने रविवार को भी कई क्षेत्रों में अभियान चलाया। राजापुर में कनेक्शन काटे जाने के बावजूद फिर से जोड़कर बिजली जलाने पर चार लोगों के खिलाफ संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। 15 पुराने मीटर बदले गए। 10 घरों के लोड बढ़ाए गए और छह कनेक्शन घरेलू से कामर्शियल किए गए। वहीं, जार्जटाउन क्षेत्र में 11 और अल्लापुर व दारागंज इलाकों में भी 11 कनेक्शन बकाए पर काटे गए।

chat bot
आपका साथी