राज्य तैराकी प्रतियोगिता में भाग लेने दो अक्टूबर को लखनऊ जाएगी तैराकी टीम Prayagraj News

गांधी जयंती के अवसर पर प्रयागराज की तैराकी टीम लखनऊ के लिए रवाना होगी। लखनऊ में राज्‍य तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन होगा। टीम का चयन कर लिया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 30 Sep 2019 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 30 Sep 2019 05:31 PM (IST)
राज्य तैराकी प्रतियोगिता में भाग लेने दो अक्टूबर को लखनऊ जाएगी तैराकी टीम Prayagraj News
राज्य तैराकी प्रतियोगिता में भाग लेने दो अक्टूबर को लखनऊ जाएगी तैराकी टीम Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन लखनऊ में तीन से पांच अक्टूबर तक होगा। इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए प्रयागराज मंडल की टीम गठित हो गई है। यह टीम दो अक्टूबर को लखनऊ के लिए रवाना होगी।

यह खिलाड़ी प्रयागराज की टीम में हैं शामिल

राधा रमण इंटर कालेज के प्रिंसिपल विशाल चंद्र जैन ने बताया कि तैराकी प्रतियोगिता के लिए बालक सब जूनियर वर्ग में विकास निषाद, अरुण कुमार, अभिमन्यु सिंह, राहुल, सुधीर कुमार और वनदीप निषाद का चयन हुआ है। जूनियर वर्ग में पदुम निषाद, परमेश्वर निषाद, सिद्धार्थ, अनुराग चौरसिया, सतीश कुमार, शुभम, रोहित, शहिद अली और सौरभ निषाद का चयन हुआ है। वहीं सीनियर वर्ग में विकास कुमार निषाद, अमित मिश्रा, संदीप निषाद, अतुल सिंह, ओम प्रकाश सिंह, आलोक, सौरभ, दीपांशु सरोज, आनंद कुमार पांडेय और बलवंत कुशवाहा हैं। बालिका के सब जूनियर वर्ग में आदियती कुशवाहा, मधु कुमारी, भूमि सोनकर, अंचल सोनकर, शिवांगी निषाद, वंशिका, मधु, अनामिका और शेफाली का चयन हुआ। जूनियर वर्ग में समीक्षा निषाद, अनुष्का, वैशाली, विभाग निषाद, आस्था कश्यप, आराधना सिंह, कंचज सोनकर और सीनियर वर्ग में गुंजन निषाद, रंजना निषाद और पूजा निषाद का चयन हुआ है।

प्रयागघाट स्टेशन से लखनऊ रवाना होगी टीम

राधारमण इंटर कॉलेज के तैराकी कोच जमुना निषाद और महिला सेवा सदन की कोच मानसी सोनकर ने बताया कि चयनित मंडलीय टीम दो अक्टूबर को प्रयागघाट स्टेशन से इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से लखनऊ के लिए रवाना होगी।

निबंध व वाद विवाद में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा

महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य में जीआइसी में जनपद स्तरीय निबंध व वाद विवाद प्रतियोगिताएं हुईं। निबंध में सेंट एंथनी की वैभवी स्वस्थ श्रीवास्तव, बीबीएस की रीना पटेल, जीआइसी के सक्षम सिंह अव्वल रहे। चित्रकला में सेंट एंथनी की अनुष्का विश्वकर्मा, जीआइसी के शास्वत कुमार यादव, जेटी गल्र्स कॉलेज की आयुषी केसरवानी, भाषण में आकृति शर्मा, भाष्कर श्रीवास्तव, प्रतीक तिवारी क्रमश: पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहे। वाद-विवाद प्रतियोगिता में पक्ष से परीक्षा चौधरी और दिव्या, विपक्ष में आयुष उपाध्याय और वंशिका पाठक ने बाजी मारी। निर्णायक मंडल में जीपी श्रीवास्तव, कैलाश श्रीवास्तव शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी