पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर काट दिया था पति का गला, असलम हत्याकांड का राजफाश कर Prayagraj पुलिस ने किया गिरफ्तार

रविवार को पुलिस ने थाने के पीछे मकान के सेप्टिक टैंक से उसकी लाश बरामद कर इस घटना का राजफाश किया। सिर विहीन शव मिलने के बाद पुलिस का दावा है कि कत्ल पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया। पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 05:08 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 05:08 PM (IST)
पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर काट दिया था पति का गला, असलम हत्याकांड का राजफाश कर Prayagraj पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने पत्नी और चार अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खौफनाक किस्सा सामने आया।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के सराय इनायत इलाके के नसीरापुर गांव से करीब तीन महीने से लापता असलम उर्फ पप्पू का कत्ल हो चुका है। रविवार को पुलिस ने थाने के पीछे मकान के सेप्टिक टैंक से उसकी लाश बरामद कर इस घटना का राजफाश किया। सिर और पैर विहीन शव मिलने के बाद  पुलिस का दावा है कि असलम का कत्ल उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया। पत्नी और चार लोगों को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इस कत्ल का पर्दाफाश होने पर पुलिस के साथ ही इलाके के लोग भी पत्नी की करतूत से स्तब्ध हैं। असलम के परिवार के लोग तो पत्नी की कारगुजारी से गहरे सदमे में हैं।

पति के कत्ल के बाद दुखी होने का करती रही ड्रामा

कुआंडीह गांव निवासी 400 साल का मोहम्मद असलम सऊदी अरब में नौकरी करता था। वह सितंबर में वहां से घर आया। कुछ ही  रोज बाद वह गायब हो गया था। खोजबीन के बाद 15 नवंबर को उसके लापता होने की सूचना सरायइनायत थाने में दी गई थी। बताया गया था कि वह कानपुर के लिए घर से निकला था। पत्नी खुशबू समेत परिवार के लोग बेहद परेशान थे। खुशबू तो बेहद दुखी थी लेकिन अब पता चला है कि वह तो दुखी होने का नाटक कर रही थी। पुलिस ने बहुत कोशिश की मगर लापता असलम के बारे में कुछ पता नहीं चल पा रहा था।  पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल को खंगालने के साथ ही तमाम रिश्तेदारों और करीबियों से पूछताछ की।

हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया खौफनाक किस्सा

असलम पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। माता-पिता का इंतकाल हो चुका है। भाइयों को असलम की पत्नी की हरकतों पर शक  हुआ तो उन्होंने पुलिस से इस बात का जिक्र किया। आखिरकार पुलिस को असलम की पत्नी के कॉल डिटेल से एक नंबर पर कई बार और बार बार कॉल करने का अहम सुराग मिला। इस क्लू के सहारे पुलिस ने तफ्तीश आगे बढ़ाई और आखिरकार पत्नी ही असलम की कातिल निकली। पुलिस ने पत्नी और चार अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खौफनाक किस्सा सामने आया। पता चला कि असलम की घर में ही हत्या के बाद धड़ को सेप्टिक टैंक में डाल दिया गया जबकि सिर और पैर कहीं और फेंका गया। थाना प्रभारी सराय इनायत संजय द्विवेदी ने बताया कि शव का बाकी हिस्सा बरामद करने के लिए पुलिस टीम शहर में शिवकुटी इलाके में गई है।

chat bot
आपका साथी